शोशल मीडिया ने बाबा का ढाबा किया मशहूर जाने कैसे tap news india

कोरोनाकाल में ढाबे पर ग्राहक घटे तो छलके बुजुर्ग के आंसू,  deepak tiwari वीडियो वायरल हुआ तो मटर-पनीर खाने पहुंचे दिल्लीवाले, बॉलीवुड सेलेब्स, क्रिकेटर्स और आप विधायक ने किया सपोर्ट
कोरोनाकाल में लोग घर का खाना ही पसंद कर रहे हैं, ऐसे में ढाबे और रेस्तरां पर सन्नाटा पसरा है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें 'बाबा का ढाबा' नाम की दुकान पर एक बुजुर्ग इंसान रोता हुआ दिख रहा है। यह उस बुजुर्ग की ही दुकान है। उनका कहना है, कोरोनाकाल में कोई भी ढाबे पर खाना खाने नहीं आ रहा है।
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद उनके ढाबे पर मटर-पनीर खाने के लिए दिल्लीवाले पहुंच रहे हैं। यह ढाबा दिल्ली के मालवीय नगर में हैं। बुजुर्ग को सपोर्ट करने के लिए मालवीय नगर के आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती एक्ट्रेस रवीना टंडन, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब सामने आए हैं। इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर लोगों से इनकी मदद करने की अपील भी की है।
80 साल के कान्ता नाथ चलाते हैं दुकान
80 साल के कान्ता प्रसाद अपनी पत्नी बादामी देवी के साथ साउथ दिल्ली के मालवीय नगर में 'बाबा का ढाबा' के नाम से स्टॉल चलाते हैं। कान्ता प्रसाद 32 साल से यह काम कर रहे हैं। सुबह 9.30 बजे यहां स्टॉल लगाते हैं।
वीडियो वायरल होने के बाद ढाबे पर लगी भीड़
कान्ता कहते हैं, खाने का मेन्यू रोज बदलते हैं। सब्जियों में मटर पनीर, आलू गोभी, आलू कोफ्ता रहता है। दालें भी बदलते रहते हैं। वह कहते हैं कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता और वो सारा काम खुद ही करते हैं।
कैसे वायरल हुआ यह वीडियो
वीडियो को वसुंधरा तांख नाम के ट्विटर हैंडल से बुधवार शाम को ट्वीट किया गया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 32 लाख लोग देख चुके हैं। इसे 1.32 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और 50 हजार बार री-ट्वीट किया गया है।