दीदी की रसोई टीम ने बच्चों व गरीब जरूरतमंदों को बांटा भोजन- गंगेश्वर दत्त शर्मा

नोएडा, बच्चों, गरीब, असहाय और जरूरतमंदों की सेवा में लगी दीदी की रसोई संस्था ने आज शनि मंदिर सेक्टर 14 नोएडा पर सैकड़ों लोगों को भोजन का वितरण किया साथ ही मास्क का वितरण भी किया गया।
भोजन का वितरण संस्था की संचालिका/ वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता रितु सिन्हा, वरिष्ठ सहयोगी मजदूर नेता सीटू के जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा, टीम की वरिष्ठ सहयोगी भारती नेगी, निशा, विनीता चौधरी आदि ने किया।
गौरतलब है दीदी की रसोई की टीम रोज किसी ना किसी इलाके मजदूर बस्ती में निशुल्क भोजन मास्क या कपड़ा वितरण का कार्य करती रहती है।
दीदी की रसोई टीम की ओर से रितु सिन्हा गंगेश्वर दत शर्मा ने बताया कि बच्चों, गरीब, असहाय लोगों को मदद पहुंचाने का हम कुछ प्रयास कर रहे हैं और आगे भी हमारा प्रयास जारी रहेगा और इस कार्य में हमें लोगों का सहयोग और भरपूर प्यार मिल रहा है।


सूचना/नोट:- कल सोमवार 30-11- 2020 को दोपहर 1:00 बजे शिव नगरी झुग्गी बस्ती सेक्टर 17 नोएडा महादेव मंदिर पर दीदी की रसोई द्वारा भोजन वितरण का कार्यक्रम है जिसमें मुख्य अतिथि साईबर क्राइम थाना प्रभारी रीता यादव जी, महिला आयोग उत्तर प्रदेश अध्यक्ष विमला बाथम व बिजली विभाग के एससीओ अली अपाज जी उपस्थित रहेंगे।
उपरोक्त कार्यक्रम की कवरेज हेतु सभी सम्मानित मीडिया बंधु जन कार्यक्रम में सादर आमंत्रित है।