CM के बेटे कार्तिकेय की जुबान फिसली शिवराज को बताया पूर्व मुख्यमंत्री deepak tiwari


भोपाल। मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव (By-elction) के लिए 3 नवंबर को मतदान (Vot­ing) होना है। मतदान से एक दिन पहले भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Con­gress) ने जनता के बीच जाकर समर्थन की अपील की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shiv­raj Singh Chauhan) के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान भी जनता के बीच पहुंचे। सभा को संबोधित करते वक्त कार्तिकेय की जुबान फिसल गई और उन्होंने अपने मुख्यमंत्री पिता को पूर्व मुख्यमंत्री बता दिया। इसको लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं।
उपचुनाव में शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने भी प्रचार‑प्रसार की जिम्मेदारी संभाली। प्रचार के लिए कार्तिकेय सिंह चौहान गैरतगंज पहुंचे थे। वहां पर जनता को संबोधित करते हुए उनकी जुबान फिसल गई। कार्तिकेय सिंह चौहान ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने मध्य प्रदेश की जनता का अपमान किया, गरीबों का अपमान किया। आपने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री यानि शिवराज सिंह चौहान जी का अपमान किया है। मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं। इसी दौरान कार्तिकेय ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पूर्व मुख्यमंत्री बता दिया।
सिंधिया ने कांग्रेस के लिए मांगे वोट!
बता दें कि ग्वालियर में एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान भी फिसल गई थी। चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया कहते हैं कि ‘मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा और कांग्रेस…, कमल के फूल वाला बटन दबेगा और बीजेपी को जीत मिलेगी’। सिंधिया के इस बयान का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स करते दिख रहे हैं।