Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Monday, 2 November 2020

मेहंदी के लिए बाजार से परहेज लेकिन घरों के लिए बुकिंग सुरु deepak tiwari

गुरुग्राम.deepak tiwari कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद महिलाओं में चार नवंबर को आने वाले करवाचौथ के व्रत को लेकर काफी उत्साह है। बाजारों में और ब्यूटी पार्लरों में अभी से महिलाओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। मेहंदी लगाने वालों का कहना है कि दुकान पर मेहंदी लगवाने पर 100 से लेकर 500 रुपये चार्ज होता है। जबकि घर पर बुकिंग कराने पर 500 से 1000 रुपये है।  
सज चुका है करवाचौथ के सामान की दुकानें:
करवाचौथ को लेकर बाजार में दुकानें सज गई है। इस समय दुकानों पर डिजाइनर थाली, छन्नी और लोटा आदि आकर्षक पोटली देखी जा रही है। इसके अलावा फूलों से बना गले का हार, ईयर रिंग, टीका, हथफूल और बालों को सजाने के लिए खास एक लड़ी दुकानों पर लटकती दिखी। करवाचौथ तीन दिन बाकी है। जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही है।
एडवांस में बुकिंग करवा ली: 
वहीं मेकअप आर्टिस्ट, सैलून वालों व ब्यूटी पार्लरों ने भी इस त्योहार को भुनाने के लिए खास प्रबंध किए हुए हैं। ब्यूटी पार्लर वाले महिलाओं के लिए पैकेज सिस्टम लेकर आए हैं। कई महिलाएं संक्रमण के डर से पार्लर जाने से परहेज कर रही हैं। ऐसे में पार्लर वाले उन्हें घर में ही मेकअप करने के आफर दे रहे हैं। कई महिलाओं ने मेकअप आर्टिस्ट से एडवांस में बुकिंग करवा ली है। 
डोर टू डोर सर्विस भी दिए जा रहे हैं:
करवाचौथ को लेकर ग्राहकों के लिए खास 1500 रुपये के मेकअप पैकेज में थ्रेडिंग, अपर लिप्स, फेशियल, हेयर कट, ब्लीच, फुल आर्म वैक्स, हेड मसाज एवं हैंडवाश व अन्य है। कुछ सैलून वाले अपने स्पेशल पैकेज में मेहंदी साथ में मुफ्त दे रहे हैं। ब्यूटी पार्लर की संचालिक योगिता कटारिया ने कहा कि महिलाओं का मेकअप करते समय पूरा स्टाफ कोरोना नियमों का पालन करता है। करवाचौथ पर वो महिलाओं के लिए स्पेशल पैकेज लाई हैं। जो पैकेज पहले 2500 का था अब वो केवल 1800 में उपलब्ध है। डोर टू डोर सर्विस भी दिए जा रहे हैं।

No comments:

Post a comment