महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधितडीएम-एसएसपी को सौंपा उपजा ने ज्ञापन tap news india

बदायूँ। मुंबई पुलिस द्वारा वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी  के साथ मारपीट करने और उनकी असंवैधानिक गिरफ्तारी के विरोध में उ.प्र.जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) के प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन भारद्वाज के नेतृत्व में उपजा के जिलाध्यक्ष परविन्दर प्रताप सिंह, महामंत्री गौरव गुप्ता, कोषाध्यक्ष संजय सिंह गौर, राहुल सक्सेना, अरविंद सिंह राठौर के साथ जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा को एक ज्ञापन सौंपा गया। 
महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन में कहा गया है कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा मीडिया की आजादी पर नकेल कसने की तैयारी की जा रही है। लोकतंत्र के चतुर्थ स्तम्भ को कमजोर किया जा रहा है। पत्रकार जनहित के लिए ही सरकार की कमियों को उजागर करता है। जिसे अर्नब गोस्वामी के न्यूज़ नेटवर्क ने अपने चैनल पर प्रमुखता से दिखाया। इससे महाराष्ट्र सरकार बौखला गयी है और चेनल के सम्पादक अर्नब गोस्वामी को फ़र्ज़ी मुकदमे में फांसकर उन्हें कमजोर करना चाह रही है।  जो कि पूरी तरह से अनैतिक कार्य है। 
उपजा की जिला इकाई बदायूँ के पदाधिकारियों एवं पत्रकार सदस्यों  ने मांग की है कि अर्नब गोस्वामी को तत्काल रिहा किया जाए और महाराष्ट्र सरकार को इस कृत्य के लिए  बर्खास्त किया जाये। 
ज्ञापन देने वालों में शैलेन्द्र कुमार सिंह, संदीप गुप्ता , तेजेन्द्र कुमार, गोविंद सिंह राणा, भगवान दास,अरविन्द सिंह राठौर,  नरेन्द्र कुमार सिंह, अतुल कुमार, सुशील यादव, सजन गुप्ता आदि पत्रकार बन्धु मौजूद रहे।