11 हज़ार एलटी लाइन टूटकर बरात पर गिरी एक की मौत 2 घायल

ग्रेटर नोएडा के थाना  दनकौर के क्षेत्र में स्थित मकनपुर गांव में बारात में लड़की के घर उस समय खुशी का पल मातम में बदल गया । जब 11 हज़ार एलटी लाइन टूटकर बरात पर गिर गई।  जिसकी चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलों को ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  एक अन्य घटना में शरारती तत्वों द्वारा दहेज में मिली लग्जरी गाड़ी को आग लगा देने से वह जलकर खाक हो गई है पुलिस दोनों ही मामलों की तफ्तीश कर रही है। 

दनकौर  गांव मकनपुर में सुरेश ठाकुर के  घर फरीदाबाद से बारात आई हुई थी।  बरात में बज रहे डीजे का एक हिस्सा ऊपर से गुजर रही 11 हज़ार की एलटी लाइन से टच हो जाने के कारण केवल टूट कर बरात के ऊपर आ गिरा।  इसकी चपेट में आकर फरीदाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई, उसके परिजनों से उसके शव को फरीदाबाद ले गए हैं।  जबकि दो अन्य लोग  पवन और संदीप  करंट लगने से घायल हो गए । दोनों को  इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत खतरे से बाहर है यह दोनों भी फरीदाबाद के ही रहने वाले हैं। 

दनकौर थाना क्षेत्र में एक अन्य घटना में दहेज में मिली एक लग्जरी गाड़ी को शरारती तत्वों ने आग लगा दी आग ने देखते देखते भीषण रूप धारण कर लिया इसमें लग्जरी गाड़ी पूरी से जलकर खाक हो गई पुलिस से कहना है कि इस संबंध में वादी से बातचीत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है
पत्रकार विक्रम