पत्रकार सुरक्षा कानून सहित 13 सूत्री मांगों को लेकर आई. एफ.डब्ल्यू.जे. से जुड़े पत्रकारों ने मुख्यसचेतक महेश जोशी को सौंपा ज्ञापन

सवाई माधोपुर 20 दिसम्बर @ रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा।
इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किग जर्नलिस्ट (I.F.W.J.)
सवाई माधोपुर इकाई ने राजस्थान सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर चुनाव के समय पत्रकारों के लिए की गई घोषणाओं को अमल में लाने और क्रियान्वित रूप से जमीनी स्तर पर लागू करने की मांग को लेकर रविवार को  जिले के दौरे पर आए राज्य सरकार के विधानसभा में सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी को कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
आईएफडब्ल्यूजे के जिला अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश में राज्य सरकार अपने कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने पर जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए प्रत्येक जिलों में अपने मंत्रियों को भेज रही है।


आईएफडब्ल्यूजे संगठन ने निर्णय किया कि प्रदेश भर में मंत्रियों विधायको जिला कलेक्टरों को 13 सूत्रीय मांग पत्र स्मरण पत्र के साथ दिया जावे ।ज्ञापन में कहा गया है कि  कांग्रेस सरकार द्वारा पत्रकारों के हित में किए गए वादों पर दो वर्ष बीत जाने पर अभी तक क्रियान्विति नहीं हुई है, और न आपसी संवाद का ही कोई वातावरण तैयार किया गया है। जिसके चलते पत्रकारों में सरकार के प्रति निराशा का भाव पैदा हो रहा है।

ज्ञापन के द्वारा आईएफडब्ल्यूजे जिला संगठन ने पत्रकारों की प्रमुख मांग पत्रकार सुरक्षा कानून व आवासीय भूखंड ,रोडवेज पास , टोल मुक्त यात्रा ,  पत्रकार पेंशन योजना, , नि:शुल्क चिकित्सा सहित 13 सुत्रीय मांग पत्र लागू

करने की मांग को लेकर सरकारी मुख्यसचेतक महेश जोशी को ज्ञापन सौंपा ।

 इस मौके पर खण्डार विधायक अशोक बैरवा, बामनवास विधायक इंदिरा मीना ,भरतपुर सम्भागीय आयुक्त पी सी बेरवाल ,जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन,पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी सी ओ जिला परिषद सुरेस सहित आई एफ डब्ल्यू जे कार्यकारिणी पदाधिकारी सदस्य मौजूद रहे। 

मुख्यसचेतक जोशी ने भरोसा दिलाया कि वे इस बारे में मुख्य मंत्री से बात कर संगठन की मांगों को प्राथमिकता से पूरा करवाने का प्रयास करेंगे ।