नोएड़ा के सेक्टर 18 में कार सवार बदमाशों ने इंस्पेक्टर की पिस्टल लूटी tap news

साइबर अपराध के मामले की जांच के सिलसिले में नोएडा आए एक सब इंस्पेक्टर से विवाद के बाद कार सवार युवक उसकी सर्विस पिस्टल छीनकर फरार हो गए। नोएडा के सबसे पॉश बाज़ार सेक्टर-18 में दिनदहाड़े में हुई वारदात से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस सहित आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। 

सेक्टर-18 में स्थित इसी आईसीआईसीआई बैंक के सामने हुई वारदात में जबलपुर, मध्य प्रदेश के स्टेट साइबर सेल में तैनात सब इंस्पेक्टर राशिद खान की सर्विस पिस्टल छीनकर फरार हो गए। डीसीपी नोएडा ज़ोन  राजेश एस ने बताया कि मध्य प्रदेश के स्टेट साइबर सेल में तैनात सब इंस्पेक्टर राशिद खान और पंकज साहू साइबर अपराध के मामले की जांच के सिलसिले में नोएडा आए थे। उन्हें सेक्टर-18 स्थित एक निजी बैंक से डिटेल लेनी थी। दोनों सब इंस्पेक्टर सादी वर्दी में दोपहर करीब एक बजे सेक्टर-18 स्थित बैंक के पास तक पहुंचे थे। डीसीपी नोएडा राजेश एस का कहना है कि इसी दौरान  कार से कुछ युवक वहां पहुंचे। कार सवार लड़की छेड़ने की बात कह, दोनों सब इंस्पेक्टर से उलझ गए। मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान सब इंस्पेक्टर राशिद ने अपनी सर्विस पिस्टल निकाली। जिसे कार सवार बदमाश सब इंस्पेक्टर से पिस्टल छीनकर फरार हो गए। 


डीसीपी ने बताया कि कार सवार बदमाशों की संख्या पांच से छह बताई जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के सहारे पुलिस आरोपितों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।
कार नंबर के आधार पर उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि कार सवार युवक कौन थे, अब तक इस संबंध में कुछ पता नहीं लग सका है। हर एंगल से इस मामले की जांच की जा रही है। कार सवारों के पकड़े जाने पर पूरा मामला सामने आ सकेगा। साथ ही पुलिस इस बात पीड़ित सब इंस्पेक्टर से पूछताछ की जा रही है, कि वे किस मामले कि जांच कर रहे है और इस संबंध उन्होने संबधित थाने को सूचना क्यों नहीं दी थी।
Vikram