नगर परिषद सभापति के लिए सवाईमाधोपुर में 4 तथा गंगापुर सिटी में 2 नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत

सवाई माधोपुर, 15 दिसंबर@चंद्रशेखर शर्मा। नगर परिषद सवाई माधोपुर तथा गंगापुरसिटी के सभापति के निर्वाचन के लिए नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत करने के अन्तिम दिन मंगलवार को सवाईमाधोपुर में 3 अभ्यर्थियों ने 4 नामांकन पत्र तथा गंगापुर सिटी में 2 नामांकन प्रस्तुत किये गये।
रिटर्निंग अधिकारी सवाई माधोपुर ने बताया कि सवाई माधोपुर नगर परिषद अध्यक्ष के लिए विमल चन्द ने कांग्रेस, ओम प्रकाश डंगोरिया ने भाजपा एवं योगेन्द्र सिंह ने भाजपा और निर्दलीय अभ्यर्थी के रूप में नामांकन भरा।
इसी प्रकार गंगापुर नगर परिषद के रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि गंगापुर में शिवरतन ने भाजपा एवं रूकसार बानो ने कांग्रेस अभ्यर्थी के रूप में नाम निर्देशन दाखिल किया। 
नाम निर्देशनपत्रों की संवीक्षा 16 दिसम्बर को प्रातः 10.30 बजे से होगी। अभ्यर्थिता 17 दिसंबर को अपरान्ह 3 बजे तक वापस ली जा सकेगी। निर्वाचन लडने वाले अभ्यर्थियों को चुनाव चिन्हों का आवंटन अभ्यर्थिता वापस लेने की समय सीमा समाप्त होने के तुरन्त बाद किया जाएगा। मतदान यदि आवश्यक हुआ तो  20 दिसम्बर  को सुबह 10 बजे से 2 बजे तक सम्बंधित नगर परिषद कार्यालय में होगा तथा मतों की गणना मतदान समाप्ति के तुरन्त बाद की जाएगी। 
उपाध्यक्ष पद के निर्वाचन के लिए नगर परिषद के निर्वाचित सदस्यों की बैठक 21 दिसम्बर को प्रातः 10.00 बजे सम्बन्धित नगर परिषद के कार्यालय में होगी। उपाध्यक्ष पद के लिए नाम निर्देशन पत्र प्रातः 11 बजे तक प्राप्त किये जाऐगें। प्रातः 11.30 बजे से नाम निर्देशनपत्रों की संवीक्षा होगी तथा अपरान्ह 2 बजे तक अभ्यर्थिता वापस ली जा सकेगी। मतदान यदि आवश्यक हुआ तो अपरान्ह 2.30 बजे से सांय 5 बजे के मध्य होगा तथा मतों की गणना मतदान समाप्ति के तुरन्त बाद होगी।