AAP श्रमिक विकास संगठन ने दिया किसान यूनियन का साथ

कृषि कानूनों को लेकर सरकार के प्रस्ताव को ठुकराकर किसानों ने आंदोलन को तेज कर दिया है। शनिवार को सभी टोल फ्री करने के आह्वान का असर गौतम बुध्द नगर जिले में देखने को मिला। गौतम बुध नगर के सभी टोल प्लाजा पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया था, लेकिन उसके बावजूद भी लोहाली गांव के पास स्थित एनएचआई 91 के टोल प्लाजा पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने कब्जा करते हुए, टोल प्लाजा को फ्री कर दिया।  हालांकि इस दौरान पुलिस के आला अधिकारी किसानों को समझाते हुए नजर आए मगर किसान अपनी बातों पर अड़े रहे।

दादरी के एनएच 91 स्थित पर लोहाली गांव के पास स्थित टोल प्लाजा को फ्री करवाने के बाद प्रदर्शन कर रहे भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता है । कई बार केंद्र सरकार और किसानों के संगठनों के बीच वार्ता हुई लेकिन वार्ता विफल होने के बाद अब किसानों ने इस आंदोलन को और ज्यादा तेज कर दिया है जिसके चलते सभी टोल प्लाजा ओं को किसानों के द्वारा फ्री किए जाने की घोषणा के बाद आज भारी पुलिस बल को सभी टोल प्लाजा पर तैनात किया गया किसान अपनी मागो को मनवाने की खातिर टोल प्लाजा पर पहुंचकर एनएचआई के टोल प्लाजा को फ्री कर दिया हालांकि इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसानों को रोकने और समझाने की कोशिश की मगर किसान नहीं माने और अपनी बातों पर अड़े रहे। 
बाइट : किसान नेता 

किसानों का साफ तौर पर कहना है कि किसान विरोधी कानून को किसी भी तौर पर लागू नहीं होने दिया जाएगा जिसके चलते किसान आक्रोशित हैं और अपनी बात मनवाने के लिए अलग अलग तरीके से अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं फिलहाल भारी पुलिस बल टोल प्लाजा पर तैनात कर दी गई है ताकि किसी तरीके का कोई असामाजिक तत्व किसी वारदात को अंजाम न दे दे वहीं दूसरी तरफ टोल प्लाजा पर बगैर टोल टैक्स दिए वाहन जाते हुए नजर आए।


आज आम आदमी पार्टी श्रमिक विकास संगठन अलीगढ़ द्वारा किसान यूनियन भानू का समर्थन और सहयोग करते हुए गभाना टोल प्लाजा और मडराक टोल प्लाजा  से वाहनों को फ्री करवाया  किसी भी वाहन से टोल नही लेने दिया  प्रदर्शन करते हुए धरना दिया जिसमें  मैं ठाकुर नरेंद्र सिंह जिला अध्यक्ष आम आदमी पार्टी श्रमिक विकास संगठन अपने कार्यकर्ता हरभजन सिंह जिला कार्यकारिणी सदस्य गुरुदीप  देवांश आम आदमी पार्टी के जिला कार्यकारिणी सदस्य मुकेश कुमार सिंह वहां पर मौजूद रहे।