सब्जी की ठेली से बाइक टकराने से नाराज युवको ने नबालिक लड़के लाठी-डंडों से जमकर पीटा अस्पताल में हुई मौत

 
पत्रकार विक्रम : सब्जी की ठेली से बाइक टकराने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने नबालिक लड़के के साथ डंडे से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। घायल नबालिक लड़के की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। फेज-2 थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त डंडा और बाइक भी बरामद की है। आरोपियों को हत्या के मामले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 
पुलिस की गिरफ्त में खड़े लिखित राघव और आशीष को पुलिस ने नबालिक लड़के के साथ डंडे से पीट पीट कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र  ने बताया की फेज-2 थाना क्षेत्र स्थित नया गांव निवासी 15 वर्षीय छात्र रोहित कुमार शुक्रवार की देर शाम अपने भाई के साथ अपनी सब्जी की ठेली लेकर जा रहा था। इसी दौरान दो युवकों की बाइक ठेली से टकरा गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद होने पर मारपीट हो गई थी। आरोप है कि इस दौरान बाइक सवार युवकों ने रोहित के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर दी थी। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भरी कराया था लेकिन हालत ज्यादा बिगड़ने पर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था । जहां पर रविवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी।
बाइट : हरीश चंद्र (डीसीपी नोएडा सेंट्रल ज़ोन 2)
 
डीसीपी ने बताया कि इस मामले में फेज-2 थाना पुलिस ने सोमवार को कुलेसरा बॉर्डर मंडी कट के सामने दादरी रोड से सुतियाना निवासी लिखित राघव और बिजनौर निवासी आशीष को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इनके पास से घटना में प्रयुक्त डंडा और बाइक भी मिली है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज लिया गया है।