अलग अलग सड़क हादसो में होमगार्ड समेत दो लोगों की मौत तीन घायल

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में होमगार्ड समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने होमगार्ड और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

ये तस्वीरे होमगार्ड रोहताश नागर जो पीसीआर 77  से ड्यूटी करके सुबह 4 बजे मोहल्ला मातो वाली गली स्थित अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान जब वे तिलपता वाली नहर पर मकोड़ा से घोड़ी की तरफ जाने वाले रास्ते पर थे उसी दौरान एक अज्ञात वाहन से उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मर दी और वे जमीन पर गिर गए। आसपास के गाँव वालो ने सूचना पुलिस को दी जिसके बाद उन्हे ग्रेटर नोएडा यथार्थ अस्पताल ले जाया गया कराया जहां डॉक्टरो ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा मृतक होमगार्ड के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है इस  घटना के सम्बंध में थाना सूरजपुर पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा डीआरजे कर जांच कि जा रही है। रोहताश नागर दादूपुर गांव के रहने वाले थे। होमगार्ड की ड्यूटी ग्रेटर नोएडा के इकोटेक वन थाने में थी।

दूसरा हादसा जुनपत गांव के समीप हुआ जहां दो कारों की भिड़त हो गई। हादसे में घोड़ी बछेड़ा गांव की रहने वाली महिला ओमवती की मौत हो गई, जबकि कार में सवार महिला के परिवार के तीन लोग घायल हुए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।