किसान आंदोलन में सीटू कार्यकर्ताओं ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा- गंगेश्वर दत्त शर्मा

नोएडा, किसान विरोधी तीनों काले कानूनों को वापस लिए जाने की मांग पर अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति के आह्वान पर देश भर में चल रहा किसान आन्दोलन आज 26 वें दिन भी मजबूती के साथ जारी रहा।
 सोमवार 21 दिसंबर 2020 को सीटू गौतमबुद्धनगर जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा, सीटू नेता मदन प्रसाद, पारस गुप्ता, भरत डेंजर, भीखू प्रसाद के नेतृत्व में सीटू जिला कमेटी गौतम बुध नगर एवं सीटू गाजियाबाद कमेटी के नेता ईश्वर त्यागी, जी एस तिवारी आदि के नेतृत्व में सीटू कार्यकर्ताओं ने दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन का समर्थन करते हुए किसानों के धरना-प्रदर्शन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
धरने पर अखिल भारतीय किसान सभा के नेता डीपी सिंह, मेघराज सोलंकी, चंद्रपाल सिंह ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार किसानों की मांगों को नहीं मानेगी किसानों का आंदोलन जारी रहेगा और आने वाले समय में आंदोलन को और तेज किया जाएगा।
सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि मजदूर संगठन सीटू किसानों की लड़ाई में उनके साथ है और लगातार आंदोलन में हिस्सा ले रहा है जब तक किसानों को आंदोलन जारी रहेगा सीआईटीयू के कार्यकर्ता किसानों के आंदोलन में शामिल होते रहेंगे।