Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Friday, 25 December 2020

सपा नेता वारिस अली अंसारी ने किया किसानों को जागरूक tap news

आज दिनांक 25 दिसम्बर को  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्षपूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश मा० अखिलेश यादव जी के निर्देशानुसार 139 विधानसभा क्षेत्र गोला गोकर्णनाथ जनपद लखीमपुर खीरी के सपा नेता वारिस अली अंसारी ने बहुत से गांवों गांव जाकर किसान विरोधी कानून को किसानों को बताया और कहा कि मौजूदा सरकार ने आनन-फानन में पूंजीपतियों को फायदा फायदा पहुंचाने वाली भाजपा सरकार के तीनों कृषि कानूनों से देश का करोड़ों किसान आंदोलित है। भीषण ठंड में लाखों - लाख किसान दिल्ली की सड़कों पर है। मगर भाजपा सरकार अपनी जिद पर अड़ी है ।
     इन कानूनों के जरिए पूंजीपतियों को खाद्यान्न के असीमित स्टॉक रखने की मंजूरी है । सरकार की मंशा सरकारी खरीद को टालने और राशन कोटा के अनाज से पीछे हटने की लगती है। किसानों की एम०एस०पी० पर खरीद की गारंटी का कानून, कृषि कानूनों की वापसी की मांग देश हित में है ।
          समाजवादी पार्टी खेत खलिहान गांव को देश की आत्मा मानने वाली पार्टी है गांव खेत खलिहान की भाईचारे की संस्कृति को भाजपा हजम नहीं कर पा रही है । इस गांव किसान विरोधी भाजपा सरकार को हटाने पर ही देश बचेगा । माननीय अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में देश के नौजवानों और किसानों को प्रमुखता देने वाली सरकार चाहिए ।

No comments:

Post a comment