Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Saturday, 9 January 2021

दादरी में 24 घंटे में पुलिस और बदमाशो के बीच दूसरी मुठभेड़ एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल एक गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में 24 घंटे में हुए दूसरे मुठभेड़ एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भागने के फिराक में था, उसे कॉम्बिंग आपरेशन के दौरान पुलिस दबोचने में सफल रही। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का दावा है इन दोनों बदमाशो ने अपने दो अन्य साथियो के साथ मिलकर चावल व्यापारी से हुई 13.20 लाख की लूट की थी। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई रकम में से 6.51 लाख रुपये, बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया हैं। 

पुलिस और एसओजी के टीम से मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में लिए गए बदमाशो की पहचान लोनी निवासी पंकज उर्फ बादशाह और खरखौदा मेरठ निवासी विमल के रूप में हुई है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात पुलिस टीम रूपवास बाईपास पर गश्त कर रही थी। तभी बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। डीसीपी के अनुसार आरोपियों ने बाइक रोकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसकी सूचना पर एसओजी और कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई की। पैर में गोली लगने से पंकज घायल हो गया। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
बाइट : राजेश कुमार सिंह (डीसीपी ग्रेटर नोएडा ज़ोन 3)  

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीते 30 दिसंबर को चावल व्यापारी राकेश अग्रवाल कार से गाजियाबाद जा रहे थे। बिसाहड़ा रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े राकेश अग्रवाल से 13.20 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस तभी से बदमाशों की तलाश कर रही थी। पूछताछ में आरोपियों ने चावल व्यापारी से लूट की बात कबूल की। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट के 06 लाख 51 हजार रूपये ,एक मोटर साइकिल हीरो स्प्लेण्डर व 02 तमंचा 315 बोर मय 04 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस  बरामद किये गये है। डीसीपी का कहना है की ये दोनों बदमाश लूट की रकम से अलीगढ़ पिस्टल खरीदने जा रहे थे। ताकि किसी और बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा सके।  जिसे इनकी डील हुई थी उसका भी नाम पुलिस को पता चल है उसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है। 
बाइट : राजेश कुमार सिंह (डीसीपी ग्रेटर नोएडा ज़ोन 3)
पत्रकार विक्रम

No comments:

Post a comment