किसानों की ट्रैक्टर रैली को AAP का समर्थन

नोएडा: आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन ने सोमवार को किसान कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला।  भूपेन्द्र जादौन ने कहा कि आम आदमी पार्टी  मंगलवार को होने वाली किसानों की ट्रैक्टर रैली का समर्थन करती है, किसानों की ट्रैक्टर रैली केंद्र की तानाशाह सरकार के पतन का इतिहास लिखेंगी ।
 
       आप जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा कि दो माह से नोएडा के दिल्ली बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों की मांगों पर अब तक सरकार द्वारा ध्यान न दिए जाने पर अफसोस जताया। कहा, केंद्र सरकार पूरी तरह से पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बन चुकी है। दिल्ली सीमा पर अपने हितों की रक्षा के लिए जमा हुए अन्नदाताओं के साथ उग्रवादियों सा व्यवहार किया जा रहा है। सरकार उन्हें कभी डराने का काम कर रही है तो कभी उनके खिलाफ दुष्प्रचार करके आंदोलन को कुचलने का कुचक्र रच रही है। अब तक कई दर्जन किसान ठंड में अपनी जान गवां चुके हैं। इसके बाद भी इस संवेदनहीन सरकार की जिद नहीं छूट रही है। भूपेन्द्र जादौन ने सवाल उठाया कि पूरे देश में जिन कृषि कानूनों का किसान एक स्वर से विरोध कर रहे हैं, आखिर सरकार उन्हें वापस लेने का साहस क्यों नहीं जुटा पा रही है?

      पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने केंद्र सरकार से जिद छोड़कर किसानों से सकारात्मक बातचीत करने की अपील की। कहा, आम आदमी पार्टी कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर जारी किसानों के आंदोलन को पूरा समर्थन देती है। अभी वक्त है कि सरकार ये काले कानून वापस ले ले, वरना मंगलवार को होने वाली किसानों की ट्रैक्टर रैली इस तानाशाह सरकार की मिट्टी पलीद करने का काम करेगी। आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता इस आंदोलन की निर्णायक परिणति तक हर कदम पर किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा