Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Tuesday, 26 January 2021

सीटू कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया गणतंत्र दिवस और चिल्ला बॉर्डर पर किसान ट्रैक्टर परेड का किया स्वागत अभिनंदन- गंगेश्वर दत्त शर्मा सीटू नेता

नोएडा, 26 जनवरी 2021, 72 वां गणतंत्र दिवस का महापर्व सीटू कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 8, नोएडा पर झंडारोहण/ राष्ट्रगान, सांस्कृतिक गीत आदि के माध्यम से धूमधाम से मनाया। झंडारोहण सीटू नेता लता सिंह व पूनम देवी ने किया इस अवसर पर सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने गणतंत्र दिवस के महत्व को रेखांकित करते हुए देश की आजादी के क्रांतिकारी शहीदों को याद कर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक दिन है जब जवान के साथ-साथ किसान भी परेड कर रहा है लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण भी है कि देश की सरकार किसानों की परेड पर लाठीचार्ज, आंसू गैस, पानी की फुहार चला रही है मजदूर संगठन सीटू की ओर से हम किसानों के ऊपर हुए अत्याचार लाठीचार्ज की कड़ी निंदा करते हैं। और सरकार से मांग करते हैं कि लेबर कोड और कृषि कानूनों को तुरंत रद्द कर मजदूर किसान की जायज मांगों/ समस्याओं का समाधान किया जाए।
 उपरोक्त कार्यक्रम के समापन के बाद सीटू कार्यकर्ताओं ने चिल्ला बॉर्डर पर जुलूस के रूप में पहुंचकर किसान ट्रैक्टर परेड का मजदूर संगठन सीटू की ओर से किसानों पर फूल बरसा कर जोरदार तरीके से स्वागत किया। सीटू कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम किसानों के आंदोलन के साथ है और आगे भी साथ रहेंगे। शोषण व अत्याचार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे।
कार्यक्रम को सीटू नेता मदन प्रसाद, गंगेश्वर दत्त शर्मा, पूनम वर्मा, लता सिंह, चंदा बेगम, सपना, मंजू राय, पिंकी, रेखा, गुड़िया, विनोद कुमार, भरत डेंजर, भीखू प्रसाद, रामदीन, हरी गुप्ता, सरोज, शंभू, हरकिशन, विजय गुप्ता आदि ने नेतृत्व किया और अपने अपने विचार रखें।

No comments:

Post a Comment