Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Thursday, 7 January 2021

NOIDAआम आदमी पार्टी नोएडा ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

नोएडा में सेक्टर 19 स्थित सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बदायूं मंदिर परिसर में 50 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप के विरोध में योगी सरकार के खिलाफ गुरुवार को जोरदार प्रदर्शन करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। 

सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे ये सभी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता है जो बदायूं मंदिर परिसर में 50 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप के विरोध में नारेबाजी कर रहे है। यूथ विंग के जिला अध्यक्ष राहुल सेठ ने कहा कि बड़े दुर्भाग्य का विषय है की योगी सरकार के शासन काल में 50 वर्षीय अधेड़ महिला के साथ गैंग रेप हो जाता है और योगी सरकार की पुलिस पूरी घटना को छिपाने में लगी हुई थी। उनका कहना है की जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में आज के दौर में महिलाओं का उत्पीड़न बढ़ रहा है, नेपाल बॉर्डर से लेकर उत्तराखंड बॉर्डर तक दिल्ली बॉर्डर से को हरियाणा बॉर्डर तक कोई भी जिला ऐसा नहीं रहा है जहां महिलाओं से अत्याचार नहीं हो रहा है।  

बाइट :राहुल सेठ जिला अध्यक्ष यूथ विंग
राहुल सेठ का कहना है कि अपराधियों को सत्ता का संरक्षण है, इसलिए उनके मन से डर खत्म हो चुका है।  सत्ता को नोक पर रखते हैं और सत्ताधीश उनके सामने घुटने टेक चुके हैं जिस तरीके से पुलिस कार्रवाई नहीं होती है या लेट लतीफ होती है। योगी सरकार को बताना चाहता हूं कि इस पुलिस  तानाशाही के बल पर आम आदमी की आवाज नहीं दबा सकती। हम लोग इस लड़ाई को जारी रखेंगे पुलिस के बल पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को योगी सरकार अपनी बात रखने से नहीं रोक सकती है।

Svs जिला अध्यक्ष रामजी पांडे ने कहा कि योगी सरकार पूरी तरह सत्ता चलाने में फेल हो चुकी है यही कारण है राज्य में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है पूरे उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश बनाकर योगी सरकार ने रख दिया है। जब से योगी सरकार आई है तब से छोटी-छोटी बच्चियों के साथ अधेड़ महिलाओं के साथ लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। 
बाइट : रामजी पांडे आप नेता व svs जिला अध्यक्ष

No comments:

Post a comment