हरिद्वार में संघर्ष समिति के बैनर तले में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन tap news india


हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा आज  हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के ग्राम श्यामपुर कांगड़ी  में पुरानी हरिद्वार रोड  निर्माण की मांग को लेकर लंबे समय से संघर्ष करते आ रहे ग्रामीणों द्वारा संघर्ष समिति के बैनर तले में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया, ग्रामीणों के धरने को आम आदमी पार्टी ने अपना समर्थन दिया। पार्टी द्वारा जल्द से जल्द स्थानीय निवासियों के हित एवम सुविधाओ को ध्यान में रखते हुए सड़क निर्माण की बात कही और जरूरत पढने पर उग्र आंदोलन की बात कही ।
इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष हेमा भण्डारी ने कहा की आज अपनी ही जायज मांगो को लेकर जनता को सड़क पर  उतारना पड़ रहा है। काफी लंबे समय मे स्थानीय निवासी सड़क की मांग को लेकर आंदोलनरत है पर स्थानीय विधायक और सरकार के कानों में जूं तक नही रेंग रही। आम आदमी पार्टी आज इस आंदोलन को अपना समर्थन देने आयी हैं और भविष्य में भी आवश्यकता पड़ने पर आंदोलन करेगी।
पूर्व जिला सचिव अनिल सती ने कहा की जिस प्रदेश की मांग को लेकर आंदोलन हुआ था आज 20 वर्ष बीत जाने के बाद भी दोनों प्रमुख पार्टियों ने प्रदेश की जनता को छलने का काम किया है। आज अपनी ही मांगो को लेकर सड़क पर उतरना पढ़ता है  डबल इंजन की सरकार में हर वर्ग पीड़ित है । संघर्ष  समिति एवम स्थानीय निवासी के संघर्ष को जाया नही होने दिया जाएगा चाहे इसके लिए पार्टी को आंदोलन करना पड़े।
हरिद्वार ग्रामीण के पूर्व विधानसभा प्रभारी यशपाल चौहान ने कहा कि अगर मौजूदा bjp सरकार वर्षों से चली आ रही जनता की इस मांग को पूरा नही करती है तो आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर पहले ही बजट में इस सड़क के निर्माण का कार्य किया जाएगा और सड़क के नाम पर अगर कोई घोटाला हुआ है तो उसकी जांच कराकर दोषियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जाएगा । समर्थन देने वालो में हेमा भण्डारी, अनिल सती, यशपाल सिंह चौहान, अर्जुन सिंह एवं संजू नारंग उपस्थित रहे ।