गाज़ियाबाद शमशान घाट कांड में आम आदमी पार्टी नोएडा ने एसीपी को दिया ज्ञापन tap news india

गाज़ियाबाद शमशान घाट कांड में आम आदमी पार्टी नोएडा ने एसीपी को दिया ज्ञापन 
 नोएडा भ्रष्टाचार के कारण मुरादनगर-गाज़ियाबाद शमशान घाट कांड में मारे गए 25 बेकसूर लोगों को न्याय दिलाने के लिए आज आम आदमी पार्टी गौतमबुद्धनगर के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन के नेतृत्व में एसीपी नोएडा प्रथम अंकिता शर्मा को महामहिम राज्यपाल के नाम संबोधित एक ज्ञापन दिया।

ज्ञापन के माध्यम से आम आदमी पार्टी ने मांग की है कि मुरादनगर श्मशान घाट कांड की हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई से जांच की जाए। मृतकों के परिजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता दी जाए। घायलों को दस लाख की आर्थिक सहायता दी जाए एवं इस कांड के दोषी अधिकारी नेता एवं ठेकेदार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तत्काल गिरफ्तारी की जाए।

        इस अवसर पर बोलते हुए आप जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा कि ढांचे को बनाने वाले ठेकेदार ने कैमरे पर कबूल किया है कि उसने इस निर्माण के लिए 30% तक रिश्वत ख़िलाई है । घटिया निर्माण में तमाम रिश्वतखोर सरकारी अधिकारी शामिल हैं, और सभी का कहना है कि ऐसे कमीशन का हिस्सा शीर्ष स्तर तक जाता है । जो कि अत्यंत निंदनीय है। आम आदमी पार्टी इस घटना से बेहद आहत और आक्रोशित है एवं हाइकोर्ट की निगरानी में सी बी आई से जांच की मांग करती है

रामजी पांडे ने कहा कि भ्रष्टाचार इस प्रदेश में कोई नई बात नहीं है,  शायद विश्व मे पहली बार ऐसा हुआ होगा कि शमशान में जीवित्त गए शोक संतप्त लोगो की अर्थियां उनके घरों की तरफ गई।भ्रष्टाचार ने आज शमशान में दलाली तक को नही बख्शा। संजीव निगम ने जानकारी दी कि घटना की लीपापोती करने के कोई भी प्रयास सामने आने पर पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन करने को बाध्य होगी ।  ज्ञापन देने वालो में आप जिला अध्यक्ष भूपेंद्र जादौन व श्रमिक विकास संगठन के जिला अध्यक्ष रामजी पांडे प्रवक्ता संजीव निगम, चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ बी पी सिंह, अतुल शर्मा, कौशलेंद्र  भदौरिया ,  SVS जिला महासचिव सतीश चंद्र आदि उपस्थित रहे।