Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Sunday, 10 January 2021

मुरादनगर में हुई घटना पर आप प्रभारी संजय सिंह ने की प्रेस कान्फ्रेंस tap news

मुरादनगर में शमशान में दलाली का जो मामला सामने आया जिसमें 25 लोगों की जान चली गई है उनके परिवारों से मैं मिलने गया था, वे लोग काफी दुखी है, पीड़ित और आक्रोशित हैं।लोग अपने परिजन की लाश लेकर श्मशान गए थे लेकिन उन्हें नहीं मालूम था कि योगी आदित्यनाथ सरकार के दलाली खाने के कारण, श्मशान में ही 25 लोगों की जान चली जाएगी जहाँ से उनकी लाशों को घर ले जाना पड़ेगा।
स्थानीय लोगों ने बताया कि वर्तमान चेयरमैन से इस भ्रष्टाचार की कई बार शिकायत हुई फिर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। 
विभागीय मंत्री और विभागीय अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही ना होना साबित करता है कि ऊपर से लेकर नीचे तक योगी आदित्यनाथ जी की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है।
मुरादनगर में हुई घटना केवल एक नगरपालिका का मामला नहीं है बल्कि ऐसी दलाली और भ्रष्टाचार उत्तर प्रदेश के सभी नगर पालिकाओं और ज़िलों में हो रहा है।
निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार, कर्मचारियों की नियुक्ति में भ्रष्टाचार, सफाई कर्मचारियों को रखने में भ्रष्टाचार हो रहे हैं और जब इन घोटालों के विरुद्ध आवाज़ उठाई जाती है तो योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा SIT बना कर जांच का ढोंग किया जाता है।
कोरोना में दलाली खाई गई, PPE किट में दलाली खाई गई, ऑक्सीमीटर - थर्मामीटर में दलाली खाई गई, जब इसके खिलाफ बोलो तो एक नया मजाक किया जाता है योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा और एक सुरक्षा कवच के तौर पर SIT बनाने का ढोंग करते हुए मामले को रफा-दफा कर दिया जाता है।

मुरादनगर के पीड़ित परिवारों को सरकारी नौकरी देने की बात कही गई थी लेकिन कोई निश्चित समय निर्धारित नहीं किया गया है, हमारी मांग है कि उनको 1 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया जाए क्योंकि उनका सब कुछ तबाह हो गया है।

No comments:

Post a comment