तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा का नारा आज भी लोगों के दिल दिमाग में कंपन पैदा कर देता है- गंगेश्वर दत्त शर्मा "सीटू नेता" tap news

नोएडा, भारत के स्वतंत्रता संग्राम के अग्रणी योद्धा एवं आजाद हिंद फौज के संस्थापक भारत के महान वीर सपूत नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्म की 125 वी जयंती पर सीटू गौतम बुध नगर कमेटी ने सेक्टर 8, बल्ली मार्केट पर धूमधाम के साथ मनाई। सीटू कार्यकर्ताओं ने नेताजी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें शत-शत नमन कर विनम्र श्रद्धांजलि दी।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि वे सच्चाई कर्तव्य और बलिदान की जीती जागती मिसाल थे वह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के प्रख्यात नेता थे द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान अंग्रेजों के खिलाफ लड़ने के लिए उन्होंने आजाद हिंद फौज का गठन किया उनके द्वारा दिया गया नारा भारत का राष्ट्रीय नारा बन गया तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा देश की आजादी का सबसे बड़ा कारण बना नेताजी सुभाष चंद्र बोस का देश की आजादी में बड़ा योगदान है जिसे कभी देशवासी कभी भुला नहीं सकते। जुल्म शोषण अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए उनके विचार आज भी हमारे लिए प्रेरणा सोत्र है।
साथ ही इस अवसर पर सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा ने मजदूर किसान विरोधी लेबर कोड व कृषि कानूनों के खिलाफ संघर्ष को तेज करने का आह्वान किया और कहा कि किसानों के आंदोलन के समर्थन में 24 जनवरी 2021 को प्रातः 11:00 बजे यूपी दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर सीटू कार्यकर्ता बड़ा प्रदर्शन करेंगे उन्होंने मजदूरों/ सीटू कार्यकर्ताओं/ सदस्यों से 24 जनवरी 2020 को प्रातः 11:00 बजे गाजीपुर बॉर्डर पर भारी संख्या में पहुंचने की अपील किया।
इस अवसर पर सीटू नेता राम सागर, पूनम देवी, भरत डेंजर, मदन प्रसाद, विनोद कुमार, रामस्वारथ, पारस गुप्ता, भीखू प्रसाद, विजय गुप्ता, रामगोपाल आदि ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए अपने अपने विचार व्यक्त किए।