भारी बारिश व सर्दी बढ़ने के बाद भी किसानों के हौसले बुलंद सहयोग में लगे रहे श्रमिक संगठन tni

नोएडा, किसान विरोधी कृषि कानूनों तथा बिजली संशोधन विधेयक 2020 के निरस्त किए जाने को लेकर भारी बारिश के बाद भी किसानों के मजबूत हौसले के साथ रविवार 3 जनवरी 2021 को 39 वें दिन भी किसान आंदोलन जारी रहा।
दिल्ली यूपी गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन के समर्थन में  सीटू गौतमबुद्धनगर जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा व श्रमिक विकास संगठन के गौतमबुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष रामजी पांडे, मदन प्रसाद, भीखू प्रसाद, पूनम देवी, गाजियाबाद सीटू नेता ईश्वर त्यागी के नेतृत्व में दर्जनों मजदूरों ने आंदोलन में हिस्सा लिया तथा अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की राष्ट्रीय महासचिव मरियम धवले, दिल्ली एनसीआर एडवा महासचिव आशा शर्मा, वरिष्ठ नेता पापिया, पुष्पा, नीरू, पुनावती, सरबनी, गौरी, अनीता, सीता, प्राची, मैमुना के नेतृत्व में अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति नोएडा व गाजियाबाद की सैकड़ों महिला कार्यकर्ताओं ने भी किसानों के आंदोलन के साथ एकजुटता में हिस्सा लिया। एडवा की नेता मरियम ढ़वले ने कहा कि आज सावित्री बाई फुले की 190 वी जयंती को हम संघर्ष दिवस के रूप में मना रहे हैं और महिला समिति की कार्यकर्ता पूरे देश में किसानों के आंदोलन के साथ एकजुटता में जगह जगह चल रहे  किसान आंदोलन में हिस्सा ले रही हैं। श्रमिक विकास संगठन के जिला अध्यक्ष व श्रमिक नेता रामजी पांडे दिन भर बारिस के कारण परेशान किसानों की मदत करते रहे।
आंदोलन में मौजूद अखिल भारतीय किसान सभा के वरिष्ठ नेता डीपी सिंह, चंद्रपाल सिंह, मेघराज सोलंकी ने कहा  कि भारी बारिश भयंकर सर्दी के बाद भी हमारे हौसले बुलंद है और हम आंदोलन को मजबूती के साथ तब तक जारी रखेंगे जब तक केंद्र सरकार किसानों की बात को मान कर काले कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।