कोरोना को लेकर बांद्रा इलाके के 5 पब में छापेमारी

tap news India deepak tiwari 
मुंबई.कोरोना संकट को देखते हुए BMC की कार्रवाई जारी है। शनिवार देर रात मुंबई के बांद्रा इलाके के 5 पब में BMC के अधिकारियों ने छापेमारी की, इस दौरान पब में काफी भीड़ थी, जिसके बाद सभी ग्राहकों को चेतावनी और मास्क लगाने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया।
पब कर्मचारियों पर पैंडेमिक एक्ट के तहत मामला दर्ज
कार्रवाई के दौरान BMC के अधिकारियों ने पब से संबंधित कर्मचारियों पर 188 पैंडेमिक एक्ट के तहत बांद्रा पुलिस में मामला दर्ज कराया है। वहीं BMC के अधिकारियों और कर्मचारियों का कहना है कि अगले आदेश आने तक इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी।
राज्य में कोरोना के केसों में फिर एक बाद बड़ी वृद्धि देखने को मिल रही है। स्थिति इतनी भयावह हो गई है कि राज्य में एक बार फिर लॉकडाउन का संकट मंडरा रहा है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे और महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू कडू दोनों दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। इनके अलावा दो ऑफिस स्टाफ के कोविड पॉजिटिव होने के बाद महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले क्वारैंटाइन हो गए हैं।
राज्य में अब तक 20 लाख 87 हजार 632 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें 19 लाख 89 हजार 963 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 51 हजार 713 मरीजों की मौत हो गई। 44 हजार 765 मरीज ऐसे हैं, जिनका इलाज चल रहा है।