घायल युवक को देख रुके पूर्व CM अखिलेश यादव deepak tiwari

लखनऊ.उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सड़क हादसे में घायल युवक को देख कर रुक गए। यह मामला राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज अर्जुनगंज के पास स्थित मरी माता मंदिर का है। अखिलेश यादव के द्वारा युवक के हाथ को उठाकर देखा गया और उसे समुचित इलाज के लिए यूपी 112 के साथ हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए भेजा। सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।
जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला 12 फरवरी दोपहर 3 से 3:30 बजे का होना बताया जा रहा है। दिल्ली से लखनऊ आए, अपने लखनऊ आवास लौट रहे थे, तभी अर्जुनगंज के समीप घंटी माता मंदिर के पास एक सरकारी गाड़ी ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी थी। बाइक सवार पलटी खा कर सड़क पे ही गिर पड़ा, ये देखते ही सामने गुजर रही अपनी फ्लीट रुकवा के अखिलेश यादव ने उस युवक के पास जा पहुंचे। उसको अपने हाथों से उठाया और पूछा चोट तो नहीं लगी।
अखिलेश को देखते हुए खुश हो गया युवक
अचानक जब उसकी नज़र अखिलेश यादव पर पड़ी तो वह चौंक गया और पास की पुलिया पे जा बैठा और जब गौर से अखिलेश को देखा तो उसकी बाल सुलभ मुस्कान देखने लायक थी। तब तक यूपी 112 आ गई।
अखिलेश यादव हंसते हुए बोले देखो हमारी यूपी 112 मदद के लिए आ गई है। बाइक सवार की मदद की, और बोले कि इस सड़क को 6 लेन बनाने का रास्ता हमने अपने कार्यकाल में रक्षा मंत्रालय से बात करके साफ कर दिया था।
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी 112 के मौके पे पहुंचे पुलिसकर्मियों से कहा, अबकी जब सपा की सरकार आएगी तो हम और अधिक आधुनिक उपकरणों से लैस यूपी 112 की गाड़ियां और बाइक आप लोगों को देंगे। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के मो. एबाद ने इस पूरे मामले की पुष्टि भी की है।