Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Saturday, 20 February 2021

MP बस हादसा आखिरी शव मिला कल

tap news India deepak tiwari 
सीधी.सीधी बस हादसे में नहर में बहे कुकरीझर के अरविंद विश्वकर्मा (22) का शव पांचवें दिन मिला। शनिवार दोपहर करीब 1 बजे गोविंदगढ़ थाने के अमिलकी गांव के पास नहर में अरविंद का शव मिला। आखिरी शव मिलने के बाद अब सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया गया है। हादसे में मरने वालों की संख्या अब 54 हो गई है। जबलपुर NDRF और SDRF की टीमें शनिवार सुबह से ही सुरंग में सर्चिंग में जुटी थीं।
इसी साल अरविंद की शादी होनी थी
हादसे वाले दिन अरविंद अपनी बुआ की बेटी यशोदा को ANM की परीक्षा दिलाने ले जा रहे थे, लेकिन बस के नहर में गिरने से दोनों की मौत हो गई। यशोदा का शव 16 फरवरी को ही मिल गया था। अरविंद चार भाई-बहनों में सबसे बड़े थे और इसी साल उनकी शादी होनी थी।
ड्राइवर की लापरवाही से हुआ था हादसा
16 फरवरी को सीधी से जबलनाथ परिहार की 32 सीटर बस MP19P1882 सुबह पांच बजे के करीब सतना के लिए रवाना हुई थी। बस में सीधी, सिंगरौली जिले के कुल 63 यात्री सवार थे। इनमें से 3 यात्री बीच में ही उतर गए थे। बस में सवाल ज्यादातर युवतियां ANM की परीक्षा देने सतना जा रही थीं। रास्ते में छुहिया घाटी में लगे जाम से बचने के लिए ड्राइवर ने बस को जिगिना नहर रोड पर डायवर्ट कर दिया था। बस ओवरलोड थी और स्पीड भी तेज थी, इसलिए ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया और बस नहर में गिर गई।

No comments:

Post a comment