आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह ने गौतम बुद्ध नगर में की समीक्षा बैठक


नोएडा 10 मार्च आम आदमी पार्टी के प्रभारी व सांसद संजय सिंह ने गौतम बुध नगर मेंं पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए प्रीत मंच सेक्टर 40 नोएडा प्रांगण में आए और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया इसके अलावा उन्होंने पदाधिकारियो एवं कार्यकर्ताओं के साथ होने वाले पंचायत चुनावों  मे प्रत्याशियों को  लेकर चर्चा की ।संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथी पंचायत चुनाव जीतने के बाद गाँवो में दिल्ली मॉडल लागू करेंगे ऐसा सिस्टम बनाया जाएगा कि खासकर पशिचमी उत्तर प्रदेश का किसान जैसे ही अपने खेत का गन्ना मिलो में तौलाकर घर वापस जाएंगे उनके घर पहुँचने से  पहले उनके बैंक खाते में उनके गन्ने का मूल्य पहुंच चुका होगा। श्री सिंह ने आगे बोलते हुए भरोसा जताया कि  उत्तर प्रदेश  में आम आदमी पार्टी के साथी न सिर्फ जिला पंचायत सदस्य के चुनाव जीतेंगे बल्कि  बहुत से जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष भी बनाएंगे।
       संजय सिंह ने आगे बताया कि शीघ्र ही जिला पंचायत सदस्य  प्रत्याशियों की लिस्ट घोषित की जाएगी।प्रदेश सचिव व गौतमबुद्ध नगर जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव ने प्रदेश प्रभारी को पिछले दिनों सभी वार्डो में किये गए कार्यो के बारे में अवगत कराया।जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने प्रदेश प्रभारी को सभी वार्डो के संभावित प्रत्याशियों के बारे में बताया। नोएडा के होशियार पुर गांव से ओम प्रकाश एवं सुनील कुमार को प्रदेश प्रभारी ने  पार्टी में शामिल कराया।

  दादरी प्रभारी हरदीप भाटी ने दादरी के गांवों  और जेवर के अध्यक्ष मुकेश प्रधान ने जेवर के गावो के बारे में विस्तृत जानकारी दी। जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता ने संगठन की विस्तृत रिपोर्ट रखी मंच का संचालन जिला प्रवक्ता प्रो ए के सिंह ने किया।मंच पर मौजूद युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष फैसल वारसी, प्रदेश सचिव अशोक कमांडो, गाज़ियाबाद के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ सचिन शर्मा,बागपत के जिलाध्यक्ष ओमवीर सिंह ने भी आने विचार रखे।

 महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष प्रीति उपाध्याय व उनकी पूरी टीम ने सांसद जी का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष पंडित उमेश गौतम जिला उपाध्यक्ष परशुराम चौधरी, कैलाश शर्मा,समयवीर सिंह अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी, चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ बी पी सिंह, जिला कार्यकारिणी सदस्यों में प्रदीप सुनाईया,राजेन्द्र तोमर,जयकिशन जायसवाल, वीरेन चौधरी,राकेश सिसोदिया, केशव उपाध्याय, अब्दुल माज़िद,पंकज अवाना, सुमित भाटी,जतन भाटी,एस सी /एस टी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव कुलदीप कुमार जिला कार्यकारिणी से सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संजीव निगम