किसी भी संगठन की रीढ़ की हड्डी होते है कार्यकर्ता -ramji pandey

 नोएडा :श्रमिक विकास संगठन SVS ने नोएडा में संगठन विस्तार के तहत एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की  जिसमे संगठन के कई महत्वपूर्ण विन्दुओं पर चर्चा हुई।

मिली जानकारी के अनुसार  नोएडा में SVS की एक बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता श्रमिक विकास संगठन  गौतमबुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष रामजी पांडे ने की। जिसमे संगठन विस्तार को लेकर कई महत्वपूर्ण विन्दुओं पर चर्चा की गई बैठक को सम्बोधित करते हुए श्रमिक नेता रामजी पांडे ने कहा हमे यह समझने की जरूरत है कि  किसी भी संगठन के कार्यकता ही उस संगठन की रीढ़ की हड्डी होते है।इस लिए सबसे पहले हमे उसे मजबूत करते हुए  संगठन विस्तार पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां उपस्थित सभी श्रमिक कार्यकर्ता व नेता अपनी अपनी जिम्मेदारी को गम्भीरता पूर्वक लेकर कार्य करें और अगली साप्ताहिक बैठक तक सभी अपने अपने जानने वाले लोगों से श्रमिक विकास संगठन के बारे में चर्चा करके कम से कम 5 लोगों को संगठन से जोड़ने का काम करें।
बैठक को संबोधित करते हुए श्रमिक  विकास संगठन के जिला महासचिव सतीश चंद्र ने कहा कि चुनाव से पहले मोदी सरकार ने अच्छे दिन लाने का वादा किया था लेकिन सरकार में आने के बाद भाजपा सरकार जनता से किए अपने वादों को भूल रही है अच्छे दिन तो जरूर आए हैं लेकिन चंद पूंजीपतियों के और सरकार में बैठे नेताओं के आम जनता और श्रमिकों को इस सरकार ने निराश करने का काम किया है इसलिए आने वाले चुनाव में हमें एक नए विकल्प को तलाशने की जरूरत आन पड़ी है।

बैठक में श्रमिक विकास संगठन के जिला अध्यक्ष राम जी पांडे, महासचिव शतीस चन्द्र,ओम प्रकाश फौजी,जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार,श्रमिक नेता सिद्धार्थ,जिला सचिव बीरु कुमार,महेंद्र यादव (मोनू),दीनानाथ चौरसिया,तेजवीर,आदर्श, दिनेश कुमार,बंटी, अनुदीप,धर्मेंद्र यादव,विजय कुमार,संजय तांती,संजय कुमार,मोनू कुमार,मिट्ठू झा,अली हसन,अयूब,बैरिस्टर वर्मा,विनोद कुमार,मंसूर आलम ,रोहित शर्मा आदि श्रमिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।