शैलेश पाठक ने नेत्रहीन महिला के आवास पर पहुंचकर की मदद

बदायूँ :गोविंद राणा -आज सुबह डॉ शैलेश पाठक के "हमहै" कार्यालय पे फ़ोन आया जिसमें बताया गया कि बदायूं विधानसभा में चौधरी सराय में एक परिवार है जिसे सहायता की आवश्यकता है। डॉ पाठक ने तत्काल मौके पर पहुंचकर परिवार की स्थिति को देखकर राहत सामग्री के अलावा नगद राशि भी दान दी।
डॉ पाठक ने बताया नीतू नेत्रहीन महिला है जिसके चार छोटे बच्चे हैं जिनकी उम्र 3 से 7 वर्ष है।सबसे बड़ा बेटा आदित्य कंघा बेचकर पूरे परिवार का गुजारा कर रहा है।पहले लॉकडाउन में महिला ने अपने पति को पेट के संक्रमण के चलते खो दिया है।ऐसे में परिवार की स्थिति ऐसी है कि दरवाजे भी नहीं है।डॉ पाठक ने कहा मैंने प्रशासन को इस परिवार की गरीबी से अवगत करा दिया है एवं भविष्य में इस परिवार की हर संभव मदद करने का संकल्प ले रहा हूं।
कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोरोना गाइडलाइन के अलावा हमारे आस पास गरीबी का जो हृदय विदारक वातावरण है उसका शब्दों में वर्णन नहीं किया जा सकता। तमाम नेताओं से व अधिकारियों से विनम्र निवेदन है कि इस परिवार की परिस्थितियों को देखते हुए इनकी हर संभव मदद करने का प्रयास करें। डॉ पाठक की "हमहै" की संस्था के अंतर्गत विगत एक साल से हर जरूरतमंद तक आवश्यक मदद पहुँचायी जा रही है।