बीएमडब्ल्यू कार से 19 किलो 496 ग्राम चांदी गबन कर भाग तीन आरोपी पुलिस ने दबोचे

नोएडा व्यूरो से विक्रम पांडे
नोएडा के कोतवाली थाना फेस-2 पुलिस ने वी-वी इम्पेक्स कम्पनी से गबन कर ले जा रहे 19 किलो 496 ग्राम चांदी के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उस बीएमडब्ल्यू कार को कब्जे में लिया है जिसका इस्तेमाल इस चांदी ले जाए जाने के लिए किया जा रहा था।  

पुलिस की गिरफ्त में खड़े अजीत सिंह पुत्र चंद्रभान, प्रशांत सिंह पुत्र अजीत और जगतपाल को आसाराम को फेज-2 थाना पुलिस ने सेक्टर 94 चरखा चौक से उस समय गिरफ्तार किया है जब यह लोग फेस-2 स्थित वी-वी इम्पेक्स कम्पनी से लगभग साढ़े 19 किलो चांदी लेकर फरार होने की फिराक में थे।  पुलिस ने बीएमडब्ल्यू गाड़ी को भी कब्जे में लिया है जिसका समान अपराध में किया जा रहा था
नोएडासेंट्रल ज़ोन-2 एडीजीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 28 जून को वी-वी इम्पेक्स कम्पनी एनएसईजेड नोएडा के अधिकारी कपिल चढ्ढा ने थाना फेज-2 में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी कम्पनी वीवी इम्पेक्स एनएसईजेड नोएडा से कम्पनी मालिक सुमेर वर्मा के मित्र अजीत सिंह अपने दो साथियो के साथ कम्पनी में आये और कम्पनी की मशीनो आदि पर आभूषण के रुप मे बनायी जा रही चाँदी को बनी व अधबनी आभूषण उठाकर ले गये। 
बाइट : अंकुर अग्रवाल एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ज़ोन

एडीसीपी ने बताया शिकायत पर थाना फेस 2 पुलिस ने मौके पर पहुँचकर कम्पनी के कर्मचारियो से विस्तृत जानकारी हासिल कर आरोपी अजीत सिंह, प्रशान्त सिंह, जगतपाल को सैक्टर 94 नोएडा चरखा चैक गोलचक्कर के पास से बीएमडब्लू सहित गिरफ्तार किया गया, कब्जे से कम्पनी से गबन की गई 19 किलो 496 ग्राम चाँदी बरामद कर लिया। आरोपियों के खिलाफ एक राय होकर षडयन्त्र कर कम्पनी की चाँदी गबन करने के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।