27 जून 2021 का दैनिक राशिफल

Aries 27 June 2021 आज का मेष राशिफल

नौकरी में तरक्की के आसार हैं। आज किसी भी नए कार्य को करने के पहले रणनीति अवश्य तैयार करें। भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां बढेंगी।


Taurus Daily Horoscope 27 June 2021 आज का वृषभ राशिफल

आज किसी को भी समझाने के लिए नर्मी से ही पेश आएं। व्यस्त जिन्दगी में से कुछ समय अपनों के लिए भी निकाले। शिक्षा स्थल पर बहस की संभावना। किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरुर सोचे।


Gemini Daily Horoscope 27 June 2021 आज का मिथुन राशिफल
आज आकस्मिक धन प्राप्त हो सकता है। व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे।


Cancer Daily Horoscope 27 June 2021 आज का कर्क राशिफल

लम्बे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते हैं। संतान सुख संभव। जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे।



Leo Daily Horoscope 27 June 2021 आज का सिंह राशिफल

अपने व्यवहार और आचरण को बदलें। ध्यान रहे जैसा व्यवहार आप करेंगे वैसा ही आप के साथ भी हो सकता है, अपनी भूल सुधारें लाभ होगा। आपके व्यवहार में परिवर्तन से आपसे दूर हो चुके लोग भी वापस आप से जुड़ जाएंगे।


Virgo Daily Horoscope 27 June 2021 आज का कन्या राशिफल

नई जिम्मेदारी मिलने की संभवाना है। जल्दबाजी में कुछ फैसले लेने पड़ सकते हैं। संचित धन का उपयोग सतर्कता पूर्वक करें। परिवार की खिलाफ जाने की संभावना के बीच पैर में चोट लग सकती है।


Libra Daily Horoscope 27 June 2021 आज का तुला राशिफल

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कॅरियर के प्रति महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे। विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है। परिवार के साथ लम्बी यात्रा के योग हैं।



Scorpio Daily Horoscope 27 June 2021 आज का वृश्चिक राशिफल

आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी। किसी दूसरे के मामले में न पड़ें, वरना नुकसान आपका ही होगा। सामाजिक समारोह में शामिल होंगे।


Sagittarius Daily Horoscope 27 June 2021 आज का धनु राशिफल

आज समय रहते अपने कार्यों को पूर्ण कर लें। कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। धार्मिक कार्यों में सहभागिता रहेगी।




Capricorn Daily Horoscope 27 June 2021 आज का मकर राशिफल

आज मनचाहा जीवन साथी मिलने से प्रसन्न रहेगा। आपके व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे। भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होने की संभावना है। विद्युत उपकण खरीद सकते हैं।

Aquarius Daily Horoscope 27 June 2021 आज का कुंभ राशिफल
भूमि लाभ संभव। पूंजी निवेश से लाभ होगा। आज नए वस्त्रों की प्राप्ति हो सकती है। वाहन पर धन खर्च होगा।


Pisces Daily Horoscope 27 June 2021 आज का मीन राशिफल

कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा। कार्य की अधिकता परेशानी का कारण बनेगी। कार्यस्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे। आज मन की बात कहना का समय नहीं है।