तीन बदमाश गिरफ्तार तीन राज्यों की पुलिस को भी थी तलाश

विक्रम ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर पुलिस ने दुकानों में चोरी करने वाले तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनके कब्जे से एक तमंचा, चाकू, चोरी के डिब्बों में पैक छह नए मोबाइल, फोन दुकान काटने की उपकरण और घटना में इस्तेमाल की जाने वाली इको कार बरामद की है। इनमे से दो आरोपी अपहरण,रेप और डकैती के मामले में हरियाणा, पंजाब और यूपी से जेल जा चुके है। अन्य मामलो में तीन राज्यों की पुलिस को भी थी इनकी तलाश। 

पुलिस के गिरफ्त में खड़े हैं राहुल पुत्र जयकिशन ओमवीर पुत्र रामकृपाल उर्फ गूंगा  और दिलीप पुत्र पहलाद यह तीनों शातिर किस्म के बदमाश हैं जो दुकानों दुकानों का शटर को काटकर चोरी करने में माहिर है।  एडीसीपी अंकित अग्रवाल ने बताया कि एक मुखबिर की सूचना पर इन तीनों को छपरौला पुलिस चौकी के पास से गिरफ्तार किया गया है।  इनके कब्जे से एक अवैध तमंचा, चाकू, चोरी के नए डिब्बों में पैक 6 मोबाइल फोन दुकान काटने के उपकरण और एक इको कार बरामद की गई है।

एडीसीपी ने बताया की पकड़े गए तीनों आरोपी ने पूछताछ में बताया कि जिस दुकान में चोरी करना होता था, उसकी रेकी करते थे।  उसके बाद घटनाओं को अंजाम देते थे। इन पर हरियाणा, पंजाब और यूपी के विभिन्न शहरों में  अपहरण,रेप और डकैती के मामले के मामले दर्ज है और कई मामलो में गिरफ्तार किया जा चुका है। 
आरोपी दिलीप पर जिला संत कबीर नगर में अपहरण और रेप का मुकदमा भी दर्ज है, जबकि राहुल फरीदाबाद क्षेत्र से  मणिपुर गोल्ड लोन बैंक से सोने की डकैती के मुकदमे में जेल भेजा जा चुका है। वह कुरूक्षेत्र हरियाणा से  बलात्कार के मुकदमे में जेल गया था।  पंजाब के जालंधर मैं बैंक डकैती का मुकदमा दर्ज है वहां से भी उसे जेल भेजा गया था।