Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Thursday, 22 July 2021

AAP के यूपी जोड़ो अभियान के तहत सैकड़ों लोगों ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

नोएडा:आप के यू पी जोड़ो अभियान के तहत आज  दिनांक 22 जुलाई को नोएडा में कई स्थानों में सदस्यता अभियान चलाया गया। सेक्टर 81 के भूड़ा खास क्षेत्र में जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ,सदस्यता अभियान के नोएडा प्रभारी पंकज अवाना के नेतृत्व में अभियान चला। सैकड़ो लोगो ने पार्टी की सदस्यता ली।

   भूड़ाखास क्षेत्र के स्थानीय निवासी सैकड़ो की संख्या में पहुंचे हुए थे। सभी ने क्षेत्र की समस्याओं से आप पदाधिकारियों को अवगत कराया।इनके क्षेत्र में प्रमुख समस्याएं बिजली,सीवर, पीने का पानी व सड़क की थी।बिजली के बारे में लोगो ने बताया कि बिजली के खंभे भी नही लगे है और बिजली के तार एक-दूसरे के घरों से जा रहे है जो कि बहुत ही खतरनाक है बिजली आती ही नही है सिर्फ बिजली के बिल आते है।

         जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन तथा जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम एवं नोएडा सदस्यता प्रभारी पंकज अवाना ने उपस्थित लोगों की समस्याएं सुनी  व दिल्ली के तर्ज़ पर इन सभी समस्याओं से निबटने की बात कही व इसके तुरंत बाद सभी पदाधिकारी लोगो के साथ क्षेत्र का भ्रमण किया और फिर स्थानीय बिजली विभाग कार्यालय पहुंचे व संबंधित एस डी ओ एस के शर्मा व जे ई अमित कुमार से मिले व क्षेत्र की बिजली की समस्या को अतिशीघ्र दूर करने की बात कही।संबंधित अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया और जल्द हल निकलने की बात कही।

    जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कहा कि मात्र 6 महीने बाद आम आदमी अपनी सरकार स्वयं बनाएगा जैसे कि दिल्ली में  आम आदमी की सरकार चल रही है और  आम आदमी सारी समस्याओं का हल स्वयं निकालेगा । इस वर्तमान सरकार  ने शिवाय झूठ बोलने के अलावा  आम लोगो के लिए कोई कार्य नही किया है नोएडा उपाध्यक्ष तरुण तंवर ने भी दिल्ली मॉडल के बारे में उपस्थित लोगों को बताया। इस कार्यक्रम में जिला सचिव हर्षित श्रीवास्तव, नोएडा महानगर सचिव एडवोकेट दिलीप मिश्रा, शिवम दुबे व चिराग अवाना ,रितिक अवाना व अभिषेक अवाना उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment