Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Saturday, 10 July 2021

सुरखी विधानसभा क्षेत्र में हुई सौगातों की बरसात

भोपाल। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। राहतगढ़ मैं बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं जो देश में हमारा नाम करेंगे और देश का गौरव बढ़ाएंगे इसलिए राहतगढ़ में 10 एकड़ की भूमि पर अत्याधुनिक व्यवस्थाओं सहित 6 महीने के अंदर 2 करोड़ की लागत से स्टेडियम बनकर तैयार हो जाएगा। यह बात राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने राहतगढ़ में आयोजित स्टेडियम के भूमि पूजन के दौरान कही। उन्होंने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है आपने हमें जिताया है, अब सारी व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी हमारी है । 10 एकड़ में 6 महीने के अंदर स्टेडियम बनकर तैयार हो जाएगा। जिससे हमारे खिलाड़ी यहां पर खेलकर विश्व पटल पर सुरखी क्षेत्र का नाम रोशन करेंगें। श्री राजपूत ने कहा कि जनपद, महाविद्यालय, पानी की व्यवस्था आदि तो हमने पहले ही कर दी है अब हमें राहतगढ़ को सुंदर नगर बनाना है इसके लिए प्रयास कर रहे हैं ताकि बाहर के लोग आए तो उन्हें लगे कि इसी सुंदर नगर में आए हुए हैं, उन्होंने क्षेत्रवासियों को भरोसा दिलाया कि बहुत जल्द ही राहतगढ़ में एक बायपास मार्ग बनाया जाएगा तथा आसपास सुंदरता के लिए चौड़ी सड़क और स्ट्रीट लाईट लगाई जाएंगी, साथ ही बनेनीघाट कथा वाटरफॉल के लिए जल्द ही बड़ी योजनाएं लाकर अच्छे बड़े पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा।

*नहीं रहेगा किसी का भी कच्चा घर :* 

श्री राजपूत ने कहा कि राहतगढ़ सहित सुरखी विधानसभा क्षेत्र में किसी का भी कच्चा मकान नहीं होगा। सबके लिए प्रधानमंत्री आवास से पक्का मकान दिया जाएगा। राहतगढ़ क्षेत्र में 2000 कुटीर स्वीकृत हो चुकी है और जल्द ही 2,000 से अधिक कुटीर स्वीकृत होंगी।
राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा जनपद भवन का शुभारंभ किया गया। साथ ही क्षेत्र के लिए कई बड़ी सौगातें दी गई। इस अवसर पर राहतगढ़ के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष नीरज शर्मा ने कहा कि श्री राजपूत ने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा काम किया है और अब क्षेत्र का विकास और तेजी से हो रहा है इसके लिए उनका धन्यवाद और आभार प्रेषित किया। कार्यक्रम में भाजपा नेता विनोद कपूर ,विनोद ओसवाल, राजकुमार धनोरा,देवेंद्र पप्पू फुसकेले,गोलू राय, डेनी जैन, अफजल, शिव नारायण तिवारी, अनुराग पाठक, गुड्डू यादव, सहित शासकीय कर्मचारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment