राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के कार्यवाहक प्रदेशाध्यक्ष बने शहंशाह आब्दी

फतेहपुर। पत्रकार एवं पत्रकारिता हित मे कार्य करने वाली पत्रकार संगठन राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ द्वारा जिले के पत्रकार शहंशाह आब्दी को उत्तर प्रदेश राज्य इकाई का कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है।
बताते चलें कि राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज कुमार ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शीबू खान की अनुशंसा पर जिले के ऐरायां ब्लॉक के ग्राम पंचायत बहेरा सादात के निवासी पत्रकार शहंशाह आब्दी पर भरोसा जताते हुए राज्य में पत्रकार एवं पत्रकारिता जगत को न्याय दिलाने हेतु एवं संगठन को प्रदेश में विस्तारित करने के लिए मनोनीत किया है। अवगत कराते चलें कि श्री आब्दी पिछले दो दशकों से ज्यादा से पत्रकारिता जगत में अपनी सेवा देते आ रहे हैं।
इसी कड़ी में मनोनयन पत्र सौंपते हुए संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रशासक शीबू खान जोकि जनपद के ही मूल निवासी हैं, ने बताया कि संगठन की संस्थापिका एवं वरिष्ठ पत्रकार पुष्पा पांड्या के द्वारा पत्रकार एवं पत्रकारिता जगत के अलावा आम जनमानस को भी न्याय दिलाने हुए संगठन तथा संगठन का प्रत्येक सदस्य एक योद्धा के रूप में न्यायहित एवं देशहित की लड़ाई में अपना योगदान दे ताकि लोकतंत्र का चौथा स्तंभ मजबूती से हक़ व इंसाफ दिलाने में अग्रणी भूमिका निभा सके। आगे श्री खान ने कहा कि संगठन के संविधान का पाठ पढ़ाते हुए शहंशाह आब्दी को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाकर मनोनयन पत्र सौंपा गया है। इसी कड़ी में श्री आब्दी ने कहा कि संगठन द्वारा स्थापित संविधान एवं हाई कमान के दिशा निर्देशों का अक्षरशः पालन करते पत्रकार एवं पत्रकारिता जगत के साथ न्याय एवं सम्मान की लड़ाई सड़क से लेकर विधानसभा तक लड़ने को बाध्य हूँ एवं पत्रकार साथियों को भरोसा दिलाया कि किसी भी पत्रकार के साथ गलत नहीं होने दूंगा इसके लिए संवैधानिक रूप से चाहे जो करना पड़े वो करूंगा। 
इस दौरान मोहम्मद ताज़, महेश कुमार मौर्य,  अभिमन्यु मौर्य, मोहम्मद  अब्बास, सरवरे आलम, कन्हैया कुमार पटेल, शिव कुमार मौर्य, जैगम हुसैन, मसूद हसन, चाँद बाबू सहित अन्य क्षेत्रीय पत्रकार उपस्थित रहे।