noidaड्राइवर की हत्या कर कैब स्विफ्ट डिजायर को लूटने वाले सात बदमाशो पुलिस ने किया गिरफ्तार

विक्रम पांडे
नोएडा कि कोतवाली फेज 3 पुलिस ने ओला कैब बुक कर उसके ड्राइवर की हत्या कर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी लूटने के मामले में सात  बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से लूटी हुई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी का इंजन बरामद किया है।  यह कैब गाड़ी की लूट और हत्या का मुकदमा झांसी में लिखा गया था। लेकिन कार लूट और हत्या का घटनास्थल नोएडा के थाना फेज-3 होने के कारण मुकदमे को यहां ट्रान्सफर किया गया था। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

पुलिस के गिरफ्त में खड़े राहुल, सोनू उर्फ सौरभ, शिवम, सुदामा दत्त शर्मा उर्फ अजय शर्मा उर्फ पंडित, शमसुदीन और मोहम्मद उम्मीद को कैब चालक हरवेश की हत्या कर उसकी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  एडीजीपी नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 अंकुर अग्रवाल ने बताया की 11 जुलाई को हरवेश के भाई रवनेश अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, कि उसके भाई हरवेश की कार को बुक कर ले गए और उसकी हत्या कर सबको फेक दिया और कार और मोबाइल लूटकर फरार हो गये है। एडीसीपी ने बताया कि इस मामले का घटनास्थल थाना फेज-3 गौतमबुध नगर होने के कारण इस मुकदमे को यहाँ ट्रांसफर कर दिया गया।  पुलिस मामले की तफ्तीश करते हुए हत्याकांड का सफल अनावरण करते हुए वारदात में शामिल सात  आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से संबंधित डिजायर गाड़ी का इंजन बरामद कर लिया है बाकी गाड़ी को बदमाश कटवा कर बीच बेच चुके थे। 
बाइट : अंकुर अग्रवाल (एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2)

एडीसीपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया आबिद, सोनू उर्फ सौरव, शिवम ने राहुल के साथ मिलकर 26 मई को हरवेज की स्विफ्ट कार बुक कर उसकी हत्या कर गाड़ी को लूट लिया था । इसके बाद आरोपी राहुल ने गाजियाबाद में सुदामा दत्त, शमसुद्दीन और मोहम्मद उम्मीद को 50 हज़ार में  बेच दिया था।  लूटी गई कार तो आरोपी सुदामा समसुद्दीन और मोहम्मद रफी द्वारा डिस्मेंटल कर उसके पार्ट्स को भेज दिया गया था और स्विफ्ट कार की बाडी को स्क्रैप मे बेच दिया है, उक्त स्विफ्ट कार का सिर्फ इंजन बचा है। जिसे पुलिस ने बरामद कर आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।