सैफई में सपा मुखिया ने कार्यकर्ताओं को दिलाया भरोसा 22 में इस बार समाजवादी सरकार

Masood taimuri
इटावा। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सैफई में रक्षाबंधन के मौके पर आये हजारों की संख्या में पार्टी जनों के बीच बड़ा ब्यान दिया है और कहा कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी। 
 उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि अब जेलों में सुरक्षा के हालात खराब हैं। उन्होंने सोनिया गांधी के यहां मीटिंग पर कहा कि लगातार बैठकों का दौर चलेगा जो बैठक दिल्ली में विपक्षी नेताओं की बैठक हुई वह आने वाले लोकसभा चुनाव की थी, उससे पहले सबसे बड़ा चुनाव देश का उत्तर प्रदेश में होने वाला है। फिलहाल यूपी को देखने की अधिक जरूरत है।श्रीयादव ने कहा कि एटा, कानपुर देहात में बिजली का प्लांट लग रहा था लग जाता तो उत्तर प्रदेश को अतिरिक्त बिजली मिलती, भाजपा ने बिजली महंगी कर दी, गैस सिलेंडर, सरसों के तेल की कीमत क्या है सब जानते हैं, इन्हीं मुद्दों पर चुनाव होना है। उन्होंने बिकरु कांड पर पुलिस को क्लीन चिट दिये जाने पर कहा कि जो भी एजेंसी जांच कर रही थी वह भले ही क्लीनचिट दे दे लेकिन जनता के जो मन में है, जो सच्चाई जानते हैं उनके दिल दिमाग से कैसे निकालोगे।
अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी घबराई हुई है अब नाराज साथियों को मनाने में लगी हुई है, उनसे सौदा कर रही है एक पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर कि प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह के साथ गठबंधन पर कहा कि छोटे दलों के लिए रास्ता खोला है, जो भारतीय जनता पार्टी हराना चाहते हैं उन सभी दलों को साथ लेने का काम सपा करेगी। श्रीयादव ने राहुल गांधी के सोशल मीडिया पर पोस्ट डिलीट करने के जवाब में कहा कि यह सब चुनाव तक सुनने में आता रहेगा सपा मुखिया ने कहा कि अब अगर पत्रकार भाजपा के खिलाफ लिखेगे तो हो सकता है कि आप जेल चले जाएं। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद भाजपा को आजादी मिली है कुछ भी लिखने की भाजपा के द्वारा प्रताड़ित विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं को लेकर कहा कि सभी दलों ने बंगाल और बिहार की चुनावी हिंसा से सबक सीखा है उसका मुकाबला चुनाव स्तर पर नेता कार्यकर्ता करेगा इटावा में एक डिप्टी एसपी के साथ क्या व्यवहार हुआ था पुलिस को सबसे ज्यादा अपमानित भाजपा की सरकार में होना पड़ा है, कस्टोडियल और ज्यूडिशल डेथ सबसे ज्यादा इसी सरकार में हुई है अभी सुनने को मिला है कि इटावा जेल परिसर में फायरिंग हो गई है लोग जेल में सुरक्षित नहीं है। समाजवादी पार्टी की कोशिश होगी कि जो सपा का कार्यकर्ता जनता के बीच में लोकप्रिय है जो जनता की सेवा कर रहा है उसको मौका मिले उत्तर प्रदेश की जनता मन बना चुकी है 2022 में भारतीय जनता पार्टी का सफाया होना है। आज सैफई गांव में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की उनकी समस्याओं को सुनते हुए 2022 के चुनाव के लिए भी निर्देशित किया। कार्यकर्ताओं की भीड़ में मैनपुरी जिले के किशनी तहसील की निवासी एक  छोटी बच्ची 7 वर्षीय  ने अखिलेश यादव को राखी बांधने आई, अखिलेश यादव ने हाथ बढ़ाकर उस बिटिया से राखी बंधवाने के बाद उसको उपहार स्वरूप 2000 रुपए भी प्रदान किए।
अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए सवालों के जवाब दिए और जनपद के स्थानीय नेताओं के साथ 2022 के चुनाव को लेकर चर्चा भी की। 
 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को देर शाम सैफई स्थित आवास पर पहुंचे थे और शनिवार की सुबह 11 से सैफई के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। और रक्षाबंधन की बधाई दी। इस दौरान दूरदराज से आई महिलाएं और 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव श्री मती मूर्ति देवी इंटर कालेज बघुइया सैफई के तीन मेधावी छात्र व छात्राओं श्वेता शाक्य कक्षा 12, प्रशांत बघेल कक्षा 10, कु० सौम्या शुक्ला कक्षा 10 को लैपटॉप वितरित किया।