बड़ी संख्या में प्रदर्शन करने डीएम कार्यालय पहुंचेंगे मजदूर- गंगेश्वर दत्त शर्मा सीटू नेता


नोएडा, ऐतिहासिक भारत छोड़ो दिवस 9 अगस्त 2021 को भारत बचाओ दिवस के रूप में मनाने के लिए ट्रेड यूनियनों के संयुक्त आह्वान पर जिले के मजदूर बड़ी संख्या में डीएम कार्यालय पहुंचकर सरकार की मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर केंद्र व प्रदेश सरकार को अपनी मांगों/ समस्याओं का ज्ञापन देंगे। उक्त प्रदर्शन के लिए पिछले 1 हफ्ते से सीआईटीयू व अन्य यूनियनों ने जनसंपर्क अभियान चला रखा है और ट्रेड यूनियनों ने प्रदर्शन की सभी तैयारियां पूरी कर ली है और बड़ी संख्या में मजदूर- कर्मचारी और घरेलू कामगार, रेहड़ी पटरी फुटपाथ के पथ विक्रेता व असंगठित क्षेत्र के कामगार प्रदर्शन में शामिल होंगे। प़र्दशन की तैयारी के लिए सीटू कार्यकर्ताओं ने आज भी सघन प्रचार अभियान चलाकर मजदूरों, आम नागरिकों, कामगार महिलाओं से प्रदर्शन में शामिल होने की अपील किया है।

 नोट:- प्रदर्शन की कवरेज हेतु प्रिंट/ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी सम्मानित बंधु जन 9 अगस्त 2021 को जिलाधिकारी कार्यालय सूरजपुर ग्रेटर नोएडा पर प्रातः 11:30 बजे कार्यक्रम में सादर आमंत्रित हैं।
 कृपया जरूर आएं। 

साथ ही जनपद के सभी ट्रेड यूनियनों के कार्यकर्ताओं/ मजदूरों, किसानों एवं पथ विक्रेता व असंगठित क्षेत्र के कामगारों से अपील है कि प्रातः 11:00 बजे तक जिलाधिकारी कार्यालय सूरजपुर ग्रेटर नोएडा पर पहुंचना सुनिश्चित करें।

प्रदर्शन के लिए प्रातः 10:30 बजे अनमोल बिस्कुट कम्पनी प्लॉट नंबर- 38 ए उद्योग विहार ग्रेटर नोएडा पर इकट्ठा होकर जुलूस के माध्यम से डीएम कार्यालय पहुंचेंगे।
कृपया सभी साथी समय से पहुंचने का प्रयास करें