noidaपुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ एक लूटेरा पुलिस की गोली लगने से घायल उसका साथी फरार होने में सफल

विक्रम पांडे
नोएडा पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच थाना फेज-3 क्षेत्र के पुस्ता रोड बहलोलपुर पर हुयी मुठभेड में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है उसकी पहचान अनीस पुत्र अली दराज के रूप में हुई है.  पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है.  बदमाश के कब्जे से चोरी मोटर साइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।
 
मुठभेड़ में गोली से घायल बदमाश अनीस इलाज के लिये जिला अस्पताल ले जाती थाना फेज-3 की पुलिस. नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 के एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेज-3 पुलिस गढ़ी-चौखंडी गांव के पास बैरिकेटिग लगा कर वाहनों की चेकिंग कर रही थी उसी दौरान दो संदिग्ध मोटरसाइकिल पर सवार वहाँ से गुजरे जब पुलिस ने मोटरसाइकिल को जांच के लिए रोकना चाहा बाइक पर सवार पृथला गोल चक्कर की तरफ भागे और वहां से पुस्ता रोड बहलोलपुर पर भागने का प्रयास कर रहे थे, पुलिस लगातार इनका पीछा कर रही थी पुलिस से बचने के लिए दोनों  ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने घायल हो कर गिर पड़ा पुलिस ने उसे दबोच लिया, जबकि उसका साथी मौके से फरार होने मै सफल हो गया. घायल बदमाश की पहचान अनीस के रुप में  हुई उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है.  
बाइट : अंकुर अग्रवाल ( एडीसीपी, नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2)

एडीसीपी ने बताया की पकड़ा गया बदमाश अनीश थाना बिसरख और थाना 58 से पहले भी जेल जा चुका है. उसके कब्जे से चोरी मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। उसके फरार साथी की तलाश पुलिस कर रही है. उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जायेगा.