LMP लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे चार किसानों की हत्या के विरोध में AAP नोएडा ने किया प्रदर्शन

 लखीमपुर में कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे चार किसानों की केंद्रीय राज्य मंत्री के समर्थकों के वाहन द्वारा रौंदकर की गई हत्या के संबंध में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल के नाम संबोधित एक ज्ञापन  सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा उमाशंकर सिंह को आम आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर इकाई के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन के नेतृत्व में दिया गया।

           जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन ने कहा कि किसान अपने अधिकारों को सुनिश्चित करने के लिए लड़ रहे हैं, लेक‍िन केंद्र सरकार इन क‍िसानों के संघर्ष का सम्मान करने की जगह उन्हें खाल‍िस्‍तानी, पाक‍िस्‍तानी, गुंडा और मवाली कहकर लगातार अपमानित करने का काम कर रही है।                           

           प्रदेश सचिव व गौतमबुद्ध नगर जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव ने कहा कि किसान विरोध जताने के लिए जब जमा थे तभी केंद्रीय राज्य मंत्री के समर्थकों की गाड़ियों का काफिला उनके बीच से गुजरा जिसमें एक वाहन द्वारा दुस्साहसिक ढंग से प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया गया।          

         नोएडा प्रत्याशी पंकज अवाना ने कहा कि यह घटना अंग्रेजी शासन की जुल्म ज्यादती को भी पीछे छोड़ने वाली है। आजादी के 75 साल बाद भारतीय जनता पार्टी के शासन में घटी इस घटना ने पूरे लोकतंत्र को शर्मसार कर दिया है।    

       जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने कहा कि ऐसे में आम आदमी पार्टी की मांग है कि इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कराते हुए आप दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाए।

     इस अवसर पर  दादरी प्रत्याशी संजय राणा, जेवर प्रत्याशी पूनम सिंह,जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान,प्रदेश सचिव ओमवीर यादव,नोएडा उपाध्यक्ष विपुल जौहरी,जिला सचिव पंडित  अमित भारद्वाज,जिला सचिव हर्षित श्रीवास्तव, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी,महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष प्रीति उपाध्याय, पूर्वांचल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शंकर चौधरी, व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मुन्ना गुप्ता,श्रमिक विकास संगठन के जिलाध्यक्ष /लखीमपुर खीरी के प्रभारी रामजी पांडे,महिला प्रकोष्ठ  प्रदेश कार्यकारिणी  से प्रदेश उपाध्यक्ष स्वेता शर्मा व सदस्य अनिता चौधरी, डी सी बेलवाल,जिला कार्यकारिणी सदस्य जयकिशन जायसवाल, वीरेन चौधरी, राकेश पाल, विजय श्रीवास्तव,विनोद नागर ,जुबेर खान,रियाजुल गहलोत, इसराऊल चौधरी , उमाकांत आदि मौजूद रहे।