25 नवंबर की हड़ताल को सफल बनाने के लिए सीटू कार्यकर्ताओं ने किया धुआंधार प्रचार सड़कों पर दिखाई देगा मजदूरों का गुस्सा- गंगेश्वर दत्त शर्मा


नोएडा मजदूरों के वेतन में बढ़ोतरी सहित कई मांगों को लेकर और मजदूर बस्तियों/कॉलोनियों में बिजली, पानी, सीवर, सड़क आदि मूलभूत नागरिक सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने व रेहड़ी पटरी दुकानदारों का उत्पीड़न बंद कर पथ विक्रेता अधिनियम को सही तरीके से लागू कराने की मांग को लेकर मजदूर संगठन सीटू ने गुरुवार 25 नवंबर 2021 को जनपद गौतम बुद्ध नगर में हड़ताल का आह्वान किया है। 
हड़ताल को सफल बनाने के लिए 24 नवंबर 2021 को जनपद में जगह जगह सीटू कार्यकर्ताओं ने धुआंधार प्रचार कर मजदूरों व आम जनता से हड़ताल में शामिल होकर हड़ताल को सफल बनाने का अपील किया। 
प्रचार अभियान के दौरान सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि हड़ताल की पूरी तैयारी कर ली गई है और जगह-जगह से जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि हड़ताल को मजदूरों आम जनता का भरपूर सहयोग समर्थन मिल रहा है और हड़ताल के दिन लोग सड़क पर उतर कर अपने गुस्से का इजहार शासन प्रशासन को कराएंगे। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के जुलूसों का समापन डीएम कार्यालय सूरजपुर ग्रेटर नोएडा पर तथा नोएडा के जलूसों का समापन नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर- 6, नोएडा पर प्रदर्शन कर शासन प्रशासन को ज्ञापन दिए जाने के साथ होगा।
 प्रचार अभियान का नेतृत्व व नुक्कड़ सभाओं का सम्बोधन सीटू नेता रामसागर, भरत डेंजर, पूनम देवी, लता सिंह, मुकेश राघव, सुखलाल, रामस्वारथ आदि ने किया।