गैंगवार:सवामणी में जा रहे बोलेरो सवार युवकों पर दिन-दहाड़े 5 राउंड फायरिंग

योगेंद्र अजमेर
अलवर/बहरोड अलवर जिले में दिन पर दिन फायरिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पिछले 1 महीने में अलवर जिले में करीब 7 फायरिंग की घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें से अकेले बहरोड़ थाना इलाके में तीन फायरिंग की घटनाएं हुईं हैं। आज भी बहरोड़ में एक गैंग ने दूसरी गैंग के ऊपर फायरिंग फायरिंग डाली। जिसमें से एक युवक के गोली लग गई जिसका इलाज जारी है।
करीब 2 साल पहले गैंगस्टर विक्रम उर्फ़ लादेन के एक साथी ने जैनपुरबास के रहने वाले गैंगस्टर जसराम गुर्जर की हत्या कर दी थी। जिसके बाद से दोनों गैंग के बीच दुश्मनी चल रही है। आज लादेन के घर पर सवामणी का एक कार्यक्रम था। कोटपूतली गांव के गोपालपुरा गांव का रहने वाला नितिन अपने साथियों के साथ लादेन के गांव पहाड़ी जा रहा था। जैसे ही नितिन और उसके साथी जैनपुरबास गांव के पास पहुंचे तभी जसराम गुर्जर के साथियों ने नितिन और उसके साथियों पर फायरिंग कर दी। एक गोली नितिन की गर्दन में जा लगी। फायरिंग से बचते हुए नितिन और उसके साथी जैसे तैसे वहां से निकल आए। नितिन के साथियों ने घायल हालत में नितिन को अस्पताल में भर्ती करवाया।

कारतूस के खोल मिले

घटना की सूचना मिलते ही बहरोड़ थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश मौके पर पहुंचे। छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से करीब 5 कारतूस के खोल मिले हैं। पुलिस फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश में लग गई है। फिलहाल नितिन की गर्दन से गोली निकालने के लिए ऑपरेशन किया जा रहा है।
घटना की सूचना मिलने के बाद नीमराना एडिशनल एसपी गुरुशरण राव और बहरोड़ डीएसपी मदन लाल रॉयल भी अस्पताल पहुंच चुके हैं। फिलहाल नितिन के साथियों से फायरिंग करने वाले बदमाशों के बारे में पूछताछ की जा रही है।