हथियार के दम पर दुकान पर लूट:तीन बाइक सवार बदमाश पिस्तौल दिखा 50 हजार रुपये लूटकर हुए फरार पुलिस के हाथ नहीं आए


राजस्थान:भरतपुर के कुम्हेर थाना इलाके में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकानदार से लूट की घटना को अंजाम दिया। शाम को दुकान मालिक अपने बेटे के साथ पूरे दिन की दुकानदारी के पैसे गिन रहा था। इतने में हथियार लेकर आए तीन बदमाश गोली मारने की धमकी देकर करीब 50 हजार रुपये लेकर भाग गए।
कुम्हेर कस्बे में भूमि ट्रेडिंग कंपनी के नाम से श्याम बाबू की परचून की दुकान है। आज वह अपने बेटे के साथ दुकान पर बैठे थे। श्याम बाबू अपने बेटे के साथ पूरे दिन की दुकानदारी के पैसे गिन रहे थे। इतने में अचानक एक बाइक पर तीन लोग आये और उन्होंने आते ही हथियार निकाल लिए जो भी पैसे गल्ले और हाथ में थे सारे पैसे उन्होंने एक बैग में डलवाया और लेकर चले गए।
जब लुटेरे घटना को अंजाम दे रहे थे तो आसपास के दुकान मालिक भी मौके पर इकट्ठे हो गए, लेकिन बदमाशों ने सभी को गोली मारने की धमकी देकर पीछे हटा दिया। बदमाश पैसे लूटने के बाद बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद दुकान मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवा दी लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं लग सका। दुकान मालिक ने पुलिस को लूट की शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।