एसआई कौशल गुप्ता व पवन दीप शर्मा के सहयोग से किया बड़ा खुलासा


मुजफ्फरनगर थाना सिविल लाइन प्रभारी विजेंद्र सिंह रावत एवं उनकी मजबूत टीम के द्वारा एक बहुत ही शानदार गुड वर्क अंजाम दिया गया है इसमें एक शातिर गिरोह के सदस्यों से 16 मोटरसाइकिल बरामद की गई है जो थाना सिविल लाइन पुलिस की एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है पुलिस के इस गुड वर्क पर उच्च अधिकारियों ने पीठ थपथपाई है और शाबाशी दी है। गुड वर्क से पुलिस का मनोबल बढ़ा है तो वहीं शातिर गिरोह की कमर टूटी है पुलिस इस मामले की और पूरी छानबीन में लगी हुई है।

इस गुड वर्क को अंजाम देने वाले थाना सिविल लाइन प्रभारी विजेंद्र सिंह रावत एवं उनकी टीम के मजबूत आधार के जाने वाले सुजरू गेटवे चौकी प्रभारी कौशल गुप्ता व एस आप पवन दीप शर्मा एवं अधीनस्थों  का महत्वपूर्ण एवं सराहनीय योगदान रहा है।

पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक नगर अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि यह शातिर वाहन चोर गैंग आसपास के इलाकों से मोटरसाइकिल चोरी करके अंजाम देता था और इनको बेच देता था।

आज सिविल लाइन थानाप्रभारी विजेंद्र सिंह रावत के नेतत्त्व में 03 अंतर्जनपदीय वाहन चोर अभियुक्त को गिरफ्तार कर उनसे 16 चोरी के वाहन बरामद की हैं।यह वहान चोर चोरी के वाहनों को बेचते थे गांवों में ही 5 से 7 हजार में होती थी इनकी बिक्री। थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा 03 अंतर्जनपदीय वाहन चोर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया जिनके कब्जे व निशादेही से 16 चोरी के वाहन बरामद किये गये।अभियुक्तगण जनपद मुजफ्फरनगर व आस-पास के जनपदों से वाहन चोरी करते थे तथा वाहनों को पार्किंग व अस्पताल जैसी भीडभाड वाली जगह पर खडी कर देते थे, पुलिस चैकिंग समाप्त होने के पश्चात अभियुक्त वाहनों को दूसरी जगह छिपा देते थे। अभियुक्तगण वाहनों की नम्बर प्लेट बदलकर दूर-दराज के गांव में मांग के अनुसार 05-07 हजार रुपये में बेच देते थे। 

पकड़े गये वहान चोरो के नाम अलकित पुत्र सुकेन्द्र निवासी अटेरना थाना सरधना, मेरठ व विपिन पुत्र धर्मपाल निवासी भमोरी थाना सरधना, मेरठ व सूरज पुत्र धीर सिंह निवासी अटेरना थाना सरधना, मेरठ बताये जा रहें हैं।
पकड़े गए वहां चोरों के कब्जे से पुलिस ने16 चोरी की मोटरसाइकिल-विभिन्न कम्पनी की व 02 तमंचे मय 05 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं 01 चाकू व 02 मोबाइल फोन, ब्लूटूथ ईयरफोन आदि (अभियुक्तों द्वारा कुछ समय पूर्व जनपद मुजफ्फरनगर से अमेजन डिलवरी मेन की मोटरसाइकिल को भी चोरी किया गया था जिसमें डिलवरी का सामान भी था उपरोक्त सामान उसी से सम्बन्धित है।पुलिस की माने तो गिरफ्तार अभियुक्त विपिन उपरोक्त पर वाहन चोरी, गैंगस्टर जैसी धाराओं में आधा दर्जन से अधिक अभियोग दर्ज है, अभियुक्तगण के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।