Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Friday, 12 November 2021

समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य ने एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया

रामजी पांडेय
जनपद लखीमपुर खीरी के 139 विधानसभा गोला क्षेत्र के ब्लाक कुम्भी-गोला के अंतर्गत ग्राम पंचायत नगरासलेमपुर के मजरा ग्राम फूलपुर में समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य एवं सपा नेता 139 विधानसभा गोला ने बैठक का आयोजन किया जिसमें समाजवादी पार्टी की नीतियों का बताया गया है और बैठक का संचालन समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता जनाब लियाकत हुसैन ने किया।समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष व सदस्य जिला पंचायत वारिस अली अंसारी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसानों, नौजवानों , युवाओं को बेरोजगार करने का काम कर रही है। जिसके कारण किसानों की पूंजी लगातार घट रही है और धान गेहूं जैसी फसलों का पूरा दाम नहीं मिल पा रहा है।
गन्ना किसानों की हालत तो बहुत ही खराब हो चुकी है, गन्ना भुगतान तो एक बहुत बड़ी समस्या बन चुका है। गन्ना का भुगतान अभी तक नहीं हो पाया है ।
पिछले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेता व माननीय प्रधानमंत्री जीने वादा किया था कि हम 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देने का काम करेंगे वह तक तो भजपा सरकार ने नहीं किया उलटे किसानों को बेरोजगार करने का काम कर रही है।
दोस्तों अब समय आ गया है कि इस बार के 2022 के विधानसभा चुनाव में हम लोगों को पूरे तन मन से लगकर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करना है और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाना है।
इस मौके पर लियाकत हुसैन, नैमिष वर्मा,इसराइल उर्फ मिथुन, दर्शन सिंह, दीवान सिंह, जसवंत सिंह ,मुख्तियार सिंह, भगवानदीन शर्मा, ओमकार शर्मा, प्रकाश गौतम, बेचेलाल गौतम, राजू गौतम, टीटू सिंह, नंद किशोर भार्गव ,इंद्रपाल भार्गव ,निलेश भार्गव ,रोहित भार्गव ,अरुण भार्गव ,भरत लाल, प्रदीप भार्गव ,मायाराम भार्गव ,डालचंद भार्गव, रामचंद्र भार्गव, दिनेश वर्मा ,मायाराम मौर्य,मुन्ना अंसारी ,आसिफ अली अंसारी , और बहुत से समाजवादी साथी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment