Noida अंतरराष्ट्रीय लुटेरा गिरफ्तार केटीएम स्पोर्ट बाइक पर सवार होकर राहगीरों से करता था लूटपाट

विक्रम पांडे
 ग्रेटर नोएडा वेस्ट की कोतवाली बिसरख पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में राह चलते लोगों को निशाना बनाकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पच्चीस हजार के इनामी अंतरराज्यीय लुटेरे को गिरफ्तार किया है। यह लुटेरा चोरी की केटीएम स्पोर्ट बाइक पर सवार होकर राहगीरों से लूटपाट करता था। पुलिस ने आरोपियों के 
पास से दिल्ली से चोरी की गई केटीएम बाइक, 24,600 रुपये नगद और सोने चांदी के जेवरात आदि सामान बरामद किया है। पुलिस उसके साथियों और उसका आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।
 
पुलिस कि गिरफ्त में खड़ा लुटेरा नजाकत लोनी गाजियाबाद का रहने वाला है. थाना बिसरख पुलिस ने उसे हिंडन पुस्ता के पास से चैकिंग के दौरान उस समय गिरफ्तार किया गया है, वह दिल्ली से चोरी की गई केटीएम बाइक पर सवार हो कर किसी  वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहा था. एडीसीपी क्राइम-सेंट्रल नोएडा इलामारन ने बताया कि नजाकत नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी वह 33 लूट और चोरी की कई वारदात कर चुका है। पुलिस पिछले काफी दिनों से उसकी तलाश में जुटी थी। दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था। इनके खिलाफ दिल्ली, नोएडा और गाज़ियाबाद के विभिन्न थानों में लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। नजाकत 5 बार जेल जा चुका है उसके ऊपर पच्चीस हजार के इनाम भी घोषित किया गया था. 
बाइट : इलामारन एडीसीपी क्राइम-सेंट्रल नोएडा
 
पुलिस ने उसके पास दिल्ली से चोरी की गई केटीएम बाइक, 24,600 रुपये नगद और चार सोने की चूड़ियां, 2 चाँदी के पाजेब, चाँदी के बिछवे, 2 चाँदी के बच्चों के कडे़, एक ब्रेसलेट  घडी हाथ की, 01 सोने की चेन का टुकडा, अवैध तमंचा कारतूस बरामद किया है. वह जिस केटीएम बाइक पर सवार होकर वारदात करता था, वह उसने दिल्ली से चोरी की थी। पुलिस उसके द्वारा पूर्व में की गई घटनाओं के बारे में जानकारी जुटा रही है। इसके अलावा उसके गिरोह में शामिल बदमाशों को तलाश रही है।