चलती कार आग के गोले में तब्दील हुई,कार सवार पिता ने दो बेटों और डॉगी को बचाया, सड़क पर लगा लंबा जाम


विक्रम पांडे

नोएडा के सेक्टर 16A फिल्म सिटी के पास में एक कार देखते ही देखते जलकर खाक हो गई गनीमत इस बात की रही कि इस हादसे में कार में बैठे परिवार के मुखिया समेत उनके दो बच्चे और एक डॉगी को सकुशल बचा लिया गया हादसे के बाद लंबा जाम लग गया जिसस लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा कड़ी मशक्कत के बाद प्रशासन ने सड़क पर ट्रैफिक कंट्रोल किया।

दिल्ली से नागेंद्र नाम के एक शख्स अपनी 6 साल पुरानी होंडा अमेज कार में पत्नी, दो बच्चे, पिता और एक डॉगी के साथ नोएडा के सेक्टर 135 जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही वह सेक्टर 16A स्थित फिल्म सिटी के पास पहुंचे. तो अचानक कार में धुआं उठा और देखते ही देखते कार में आग लग गई.समय रहते कार में सवार सभी लोग बाहर निकल गए और कार मेन रोड पर होने के चलते आग देखकर लोगों ने अपनी कार रोकनी शुरु कर दी. जिसके चलते दिल्ली से ग्रेटर नोएडा जाने वाले रोड पर लंबा जाम लग गया था. आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई और मौके पर फायर बिग्रेड पहुंचकर आग को बुझाया दिया गया.

कार में आग लगने के संबंध में पुलिस का कहना है का जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. आग को पूरी तरह से बुझा लिया गया है. जांच में कार में आग शॉर्ट सर्किट के लगने से प्रतीत होता है