NOIDAकिसानों ने भरी हुंकार सड़कों पर दिखाई दिया जनसैलाब- गंगेश्वर दत्त शर्मा


 नोएडा, आबादी जैसी है जहां है के आधार पर छोड़कर गांवों का समग्र विकास किया जाए, 1997 से 64.7% अतिरिक्त मुआवजा व 10% के प्लॉट तत्काल दिए जाएं, भवन नियमावली को समाप्त किया जाए, पुश्तैनी गैर पुश्तैनी का भेद खत्म किया जाए, 5% के प्लॉटों में व्यवसायिक गतिविधियां की अनुमति दी जाए आदि मांगों को लेकर भारतीय किसान परिषद के नेता सुखबीर खलीफा के नेतृत्व में पिछले कई माह से किसान आंदोलनरत है। आंदोलन के 118 वें दिन नोएडा के किसानों ने नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर- 6, नोएडा से जन समर्थन रैली निकाली जो डीएम, सांसद व विधायक कार्यालय पर प्रदर्शन कर वापिस धरना स्थल सेक्टर- 6, नोएडा पहुंची! जनसमर्थन रैली में भारी जन सैलाब में नोएडा प्राधिकरण, प्रदेश सरकार, और जनप्रतिनिधियों नोएडा विधायक पंकज सिंह, सांसद महेश शर्मा के प्रति जबरदस्त आक्रोश लोगों में दिखाई दिया।
 किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा, सीटू नेता भरत डेंजर, भीखू प्रसाद, रमाकांत सिंह, पारस गुप्ता, पूनम आदि ने हिस्सा लिया।
 मजदूर नेता सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि किसानों की मांग जायज है, प्राधिकरण व प्रदेश सरकार हठधर्मिता दिखा रही है जिसकी मजदूर संगठन सीटू कड़ी निंदा करता है और प्रदेश सरकार से मांग करता है कि किसानों मांगों पर सम्मानजनक समझौता करवाने के दिशा निर्देश नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को दिए जाए।साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा संगठन किसानों की मांगों और आंदोलन का शूरुआत से ही समर्थन कर रहा और हम आज भी किसानों के साथ है।