2022 में BJP के साइबर योद्धा इतिहास रचेंगे : पुनीत अग्रवाल


बदायूं:भाजपा जिला कार्यालय पर आज आईटी सोशलमीडिया विभाग की संयुक्त जिला बैठक सम्पन्न हुई। बैठक को मुख्य वक्ता आईटी एवं सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक दिल्ली एवं ब्रज क्षेत्र प्रवासी पुनीत अग्रवाल एवं सोशल मीडिया प्रदेश सह-संयोजक हर्ष चुतर्वेदी ने आगामी कार्यक्रमों की विस्तार से योजना बनाई। 

पुनीत अग्रवाल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनावी महासमर की इस बेला में आईटी एवं सोशल मीडिया के युद्धाओं से विपक्षी दल घबराए हुए हैं भाजपा के साईबर योद्धा अपने अपने बूथ, शक्ति केन्द्र, मण्डल, विधानसभा स्तर पर अधिक से अधिक मोदी एवं योगी सरकार की उपलब्धियों का व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार करे। आप सभी के परिश्रम से बदायूँ की छः विधानसभाएं जीतकर जीत का छक्का लगाने का काम करेंगे।

हर्ष चुतर्वेदी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आईटी और सोशल मीडिया के कार्यकर्ता पार्टी के प्रत्येक कार्यक्रम को सोशल मीडिया एवं आईटी के माध्यम से अधिक से अधिक प्रचार प्रसार कर के जन-जन तक पहुंचने का काम करें। भारतीय जनता पार्टी के पास साबर योद्धाओं की बड़ी संख्या में एक टीम है। जिनके परिश्रम और प्रयास से 2014  लोकसभा चुनाव, 2017 विधानसभा चुनाव, 2019 लोकसभा चुनाव जीते हैं और फिर पुनः 2022 का विधानसभा चुनाव में इतिहास बनाने के लिए तैयार हैं।

बैठक को क्षेत्रीय सह संयोजक आईटी विभाग कृष्णवीर सिंह ने भी संबोधित किया।

मंच का संचालन सोशल मीडिया सह- संयोजक ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने किया। 

बैठक में जिला आईटी एवं सोशल मीडिया प्रभारी आशीष शाक्य संदीप चौहान अनुराग दीक्षित देवेश तोमर सहित विधानसभा एवं मण्डल स्तर तक के तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।