भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने खेसारी लाल यादव से मोड़ा मुंह एक्टर ने इमोशनल होकर बयां किया अपना दर्द

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कहना है कि भोजपुरी इंडस्ट्री ने उन्हें अकेले छोड़ दिया है. खेसारी ने कहा कि वह अबतक इंडस्ट्री के लोगों की मदद के लिए आगे आते रहे हैं. लेकिन वह अब किसी के लिए आगे नहीं आएंगे. किसी के लिए कुछ भी सोशल मीडिया में नहीं लिखेंगे. उनके साथ करोड़ दर्शक हैं. दर्शकों पर ही उनको भरोसा है.

भोजपुरी फिल्म एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों खुद अकेला महसूस कर रहे हैं. खेसारी ने इस बात का खुलासा खुद किया है. खेसारी ने दावा किया है कि उनकी दुख की घड़ी में इंडस्ट्री के लोगों ने मुंह मोड़ लिया है. जब नेपाल में उनके कार्यक्रम में हंगामा और साथी कलाकारों पर हमला हुआ तो उसके बाद दो-तीन लोगों को छोड़ किसी ने उनका हाल नहीं जाना.

सिर्फ आम्रपाली-निरहुआ ने पूछा हाल

खेसारी ने इमोशनल होते हुए कहा, ‘नेपाल में उनके कार्यक्रम में हंगामा हुआ. 4 गाड़ियों को भीड़ ने जला दिया. साथी कलाकारों पर हमला हुआ. तीन-चार दिनों से परेशान हूं.’ इस हमले के बाद वह खुद को अकेला महसूस कर रहे हैं. हमले के बाद सिर्फ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और एक्टर निरहुआ (Nirahua) ने हाल पूछा. लेकिन उसके बाद किसी ने हालचाल नहीं पूछा. उन्होंने कहा- “मैंने किसी के साथ गलत नहीं किया. मैं इंडस्ट्री के लोगों के साथ हमेशा खड़ा रहा”. खेसारी ने माना है कि इंडस्ट्री में कंप्टीशन होता है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं की कोई किसी के दुख में साथ छोड़ दे.

खेसारी का ऐलान- नहीं देंगे किसी का साथ

खेसारी ने कहा कि वह अबतक इंडस्ट्री के लोगों की मदद के लिए आगे आते रहे हैं. लेकिन वह अब किसी के लिए आगे नहीं आएंगे. किसी के लिए कुछ भी सोशल मीडिया में नहीं लिखेंगे. उनके साथ करोड़ दर्शक हैं. दर्शकों पर ही उनको भरोसा है.

ऐसा हुआ पहली बार

खेसारी ने माना है कि उनके कार्यक्रम में हंगामा कोई नई बात नहीं है. नेपाल से पहले भी हो चुका है. उस दौरान लोग हाल पूछते थे. लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. जो सबसे ब़ड़ा उनके दुख का कारण हैं.